हरयाणा

सपना चौधरी किस कारण नहीं बताई अपने शादीशुदा होनें की बात, अचानक बेटे होने के खबर से हैरान रह गए थे फैंस

हरियाणा न्यूज़ धमाका // हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि यूपी और बिहार जैसे राज्यों के लोगों की पहली पसंद हैं। हरियाणा के छोटे से ऑर्केस्ट्रा ग्रुप से अपने डांसिंग करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। वैसे तो हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से थोड़ा दूर रखती हैं। आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा सुनाने जा रहे हैं।

साल 2020 के अक्टूबर महीने में सपना चौधरी से जुड़ी एक खबर सामने आई जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान हो गए। दरअसल खबर थी कि डांसर एक बेटे की मां बन गई हैं। सपना ने 4 अक्टूबर को एक बेटे को जन्म दिया। ये खबर उनके फैंस को चौंकाने वाली इसलिए भी थी क्योंकि अभी तक उन्हें सपना की शादी के बारे में कुछ भी पता नहीं था। लोग डांसर को लेकर के तरह तरह की बातें करने लगे और सपना के मां बनने की खबर एक कॉन्ट्रोवर्सी बन गई। अभद्र टिप्पणी पर वीर साहू ने किया था रिएक्ट

लोगों की जुबान बंद नहीं हुई और वह सपना को लेकर के अनाप शनाप बोलने लगे तब सामने आए उनके पति जो कि हरियाणा के फेमस सिंगर वीर साहू है। वीर अपने फेसबुक अकाउंट से लाइव आए और सपना के मां बनने पर आ रहे सारे कमेंट्स पर रिएक्ट किया। वीर सपना पर की गई भद्दी टिप्पणियों से काफी गुस्से में थे। वीर ने कहा कि वह अब एक पिता बन चुके हैं और इस बात से बहुत आहत हैं कि लोग अभी भी अश्लील और भद्दी टिप्पणियां कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि वह एक आम आदमी हैं और अपना प्रचार नहीं करना चाहते।

बता दें कि सपना चौधरी और उनके सिंगर पति वीर साहू की पहली मुलाकात एक गोशाला के प्रोग्राम के दौरान हुई थी। लेकिन स्वभाव से शर्मीले और संकोची वीर ने सपना से इस पहली मुलाकात में कोई बातचीत नहीं की। इसके बाद ये दोनों एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान फिर सामने आए लेकिन फिर भी वीर ने सपना से बात नहीं की, तब जाकर डांसर ने खुद ही बातचीत की पहल की। बस फिर क्या था मुलाकातों से होते हुए ये बातें प्यार मोहब्बत तक पहुंच गईं और करीबन 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद सपना ने 24 जनवरी 2020 को वीर साहू के साथ चंडीगढ़ में शादी कर ली। सपना और वीर का एक बेटा है जिसका नाम उन्होंने पोरस है। सपना अपनी छोटी सी पारिवारिक जिंदगी में काफी खुश हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!