उत्तरप्रदेशप्रयागराज

यूपी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने फिल्म ‘पठान’ के लिए बहिष्कार की मांग उठाई

प्रयागराज,न्यूज़ धमाका :- बॉलीवुड सुरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ अपने रिलीज से पहले ही खुब सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म का जब पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज हुआ है तब से फिल्म विवादों में घिर गई है। इस फिल्म को लेकर अब यूपी के भाजपा कार्यकताओं ने ‘बहिष्कार’ की मांग उठा दी है, जिसके पीछे की वजह है इस गाने में दीपिका के पहने हुए भागवा रंग के वस्त्र। सबसे पहले इस फिल्म को लेकर मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपना बयान दिया था, अब उत्तर प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सनातन संस्कृति का अपमान करने का आरोप लगा कर इस फिल्म को लेकर विवाद खड़ा कर दिया है।

इस मामले में मिश्रा ने कहा है, इस फिल्म का जो यह गाना रिलीज हुआ है इसको बहुत ही गंदे दिमाग का इस्तेमाल करके शूट किया गया है। इस गाने में जो कपड़े पहने हैं दीपिका ने वह बहुत ही अपत्तिजनक हैं। तो ऐसे में या तो गाने को बदल दिया जाए नहीं तो फिल्म को लेकर मध्यप्रदेश में रिलीज से पहले बहुत कुछ देखना पड़ जाएगा।

फिल्म के विषय में बीजेपी नेता राजेश केशरवानी ने कहा है, इस फिल्म के रिलीज नए गाने में दीपिका ने जो कपड़े पहने हैं वह बहुत ही अजीब है और इससे हिंदू धर्म और सनातन संस्कृति का अपमान होता है। बीजेपी नेता ने राज्य सरकार से इस फिल्म को यूपी में बैन लगाने के लिए भी अपना पत्र जारी किया है।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने भी गाने में वेशभूषा को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!