रायपुरछत्तीसगढ

निरंजन धर्मशाला में महिला चेंबर द्वारा आयोजित एक्सपो 2022 संपन्न

संवाददाता :- सागर बत्रा रायपुर
रायपुर,न्यूज धमाका :- महिला चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष मधु अरोरा जी ने बताया कि महिला चेंबर द्वारा निरंजन धर्मशाला में एक्सपो 2022 जो कि 21 एवं 22 जुलाई 2022 को सम्पन्न हुआ, जहां एक ही छत के नीचे विभिन्न प्रकार के स्टॉल लगाए गए जैसे कि तनिष्क एवं भंसाली ज्वेलर्स तरलेजा बिल्डर्स, सीपी सोलर प्रेम साउंड सिस्टम, कलकत्ता की एल ई डी लाइट्स जलपरी एक्वेरियम सीटी होंडा कच्ची घानी तेल फर्नीचर,कादंबरी अचार, कोजी किड्स, बोंजेलो बिस्किट्स और केक,सेनेटरी वियर,स्कोनो विजन बैड कवर बैडसिट नीलम्स नमकीन, टपरवेयर के समान,भगवान के वस्त्र नेल आर्ट्स, मीनाक्षी सेलून द्वारा भी स्टॉल ,एक्यूप्रेशर,के समान योगिता कोशा साड़ी,कुर्ती सलवार सूट आर्टिफिशियल ज्वेलरी विभिन्न प्रकार के खाने के स्टॉल भी एवं 4, 5 स्टॉल फ्री में दिए गए जैसे- कोपलवानी दिवायंग बच्चो द्वारा बनाई गई वस्तु आर्ट और क्राफ्ट सावन के चलते महिलाओं के लिए झूले का आयोजन किया गया था।

जो कि बहुत ही आकर्षक था बहुत ही अच्छा प्रयास रहा महिला चेंबर द्वारा जिसमें मुख्य अथिति में छाया वर्मा कुलदीप जुनेजा संजना उपाध्याय चेंबर के चेयरमैन यू एन अग्रवाल चेंबर प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी एवं उनकी पूरी टीम की उपस्थिति रही इसमें महिला चेंबर की संरक्षक मीनाक्षी टुटेजा आभा मिश्रा अध्यक्ष मधु अरोरा मंत्री पिंकी अग्रवाल कोषाध्यक्ष प्रेरणा भट्ट मीडिया प्रभारी इंदिरा जैन निष्ठा चतुर्वेदी स्वाति सोनी काजल श्रीवास एवम भिलाई की समस्त महिला टीम की उपस्थिति रही।






जमील खान स्टेट हेड छत्तीसगढ़

रायपुर,न्यूज धमाका:- रायपुर बस्तर कोरापुट परिवहन संघ ने बताया कि ट्रांसपोर्ट नगर में जल निकासी के साथ ही बिजली खंभों पर लाइट की व्यवस्था नहीं होने से बहुत परेशानी हो रही है इसके साथ ही परिवहन संघ के कोषाध्यक्ष अवस्थी ने बताया की रात्रि समय में अंधेरा होने से किसी बड़ी दुर्घटना या अपराध की आशंका हमेशा बनी रहती है।

इसके लिए पुलिस की गश्त को बढ़ाया जाना चाहिए इसके लिए किसी भी तरह के सहयोग की आवश्यकता हो तो परिवहन संघ देने के लिए तैयार है, पुलिस गश्त के साथ ही परिवहन संघ के दो और व्यक्तियों को साथ में भेजने के लिए भी सहयोग करने के लिए रायपुर बस्तर कोरापुट परिवहन संघ तैयार है.

रायपुर ट्रांसपोर्ट नगर में लगभग 4 से 5000 बसाहट हैं, और यह एक बड़ी संख्या है वर्तमान में चारों ओर कीचड़ और अंधकार का आलम है जिससे ट्रांसपोर्टरों में असुरक्षा की भावना बन रही है, रायपुर आरडीए व नगर निगम से आग्रह है इस और ध्यान देवें।

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता //

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!