छत्तीसगढरायपुर

ईडी सीबीआई की पैतरेबाजी छत्तीसगढ़ में नहीं चलने वाली :- सुशील आनंद शुक्ला

संवाददाता :- सागर बत्रा रायपुर
रायपुर,न्यूज धमाका :- 2023 में भाजपा के षडयंत्र करने लायक भी नही छोड़ेगी ओम माथुर के कम विधायक में सरकार बनाने वाले बयान से स्पष्ट भाजपा लोकतंत्र विरोधी जनमत का नहीं करती सम्मान भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने 2023 में कम विधायक होने पर भी सरकार बनाने का दावा करने कि कांग्रेस ने निंदा की प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा प्रभारी ओम माथुर के बयान से स्पष्ट हो गया है कि भाजपा लोकतंत्र विरोधी है जनमत का सम्मान नहीं करती है बल्कि सत्तालोलुपता में केंद्रीय शक्तियों का दुरुपयोग कर ईडी सीबीआई आईटी एवं राजभवन के पीछे खड़े होकर सत्ता हथियाने की साजिश रचती है।

माथुर मुगालते में छत्तीसगढ़ की जनता भाजपा को कोई भी षडयंत्र करके सरकार बनाने लायक नहीं छोड़ेगी ईडी सीबीआई की पैतरेबाजी छत्तीसगढ़ में नहीं चलने वाली प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के बयान से स्पष्ट हो गया कि प्रदेश में भाजपा के पास मुद्दा नहीं है भाजपा के पास छत्तीसगढ़ को लेकर कोई योजना नहीं है कोई रोड मैप नहीं है वह सिर्फ और सिर्फ संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर 2023 में लोकतंत्र की हत्या कर सरकार बनाने का षड्यंत्र कर रही है प्रदेश की जनता ओम माथुर के बयान को सुनी है और ऐसा लगता है भाजपा अब 14 सीट भी बचाने में नाकामयाब रहेगी छत्तीसगढ़ में लोकतंत्र प्रभावी है।

यहां मोदी शाह की तानाशाही नहीं चलेगी प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा 15 साल के रमन शासनकाल की कमीशनखोरी भ्रष्टाचार की महापाप महाघोटाला से बच नहीं सकती आज भी प्रदेश की जनता रमन सरकार के दौरान हुए महा घोटालों को देख रही है अब भाजपा नेताओ को भी 2023 के विधानसभा चुनाव के पहले रमन सरकार की कमीशनखोरी,भ्रष्टाचार,झीरम घाटी कांड,ऑंखफोड़वा कांड,गर्भाशय कांड,किसानों,आदिवासियों, शिक्षाकर्मियों,नर्स बहनों,छात्रों के ऊपर लाठीचार्ज की घटना याद आ रही है।

उस दौरान हुए किसानों की आत्महत्या की घटना एवं रमन सरकार की वादाखिलाफी से डरी हुई है और जनता के बीच जाने से घबरा रही है इसीलिए ओम माथुर अभी से भाजपा की कम सीटे आने का दावा कर रहे प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि 2018 में प्रदेश की जनता भी भाजपा के इस लोकतंत्र विरोधी चरित्र को पहचान चुकी थी इसलिए कांग्रेस को 68 सीट देकर एक पूर्ण और मजबूत बहुमत की सरकार बनाने का अवसर दी और कांग्रेस की सरकार 4 साल से जनता के हित में अनेक जनकल्याणकारी फैसले की है। जनता से किए गए वादों में 90 प्रतिशत वादों को पूरा करने काम की है इसीलिए प्रदेश में नगरी निकाय के चुनाव विधानसभा के उपचुनाव जिला पंचायतों के चुनाव में भाजपा को मुंह की खानी पड़ रही है आज 68 सीट के बाद कांग्रेस 71 सीट में है और भाजपा 14 सीट में है आने वाले चुनाव में भाजपा दहाई के अंक तक नहीं पहुंचेगी।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!