क्राइमभोपालमध्यप्रदेश

MP : युवक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कर रहा था दुष्कर्म

भोपाल न्यूज़ धमाका /// जिले के बैरसिया थाना क्षेत्र स्थित एक कस्बे में युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती बारहवीं तक पढ़ी है, जबकि आरोपी बकरी चराने वाला अनपड़ बताया जा रहा है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ बलात्कार समेत जाति से अपमानित करने का मामला दर्ज किया है।

टीआई केएन भारद्वाज ने बताया कि 23 साल की युवती एक कस्बे में रहती है। इसी कस्बे में आरोपी राजेंद्र दांगी भी रहता है। एक ही गांव में रहने के कारण दोनों में पहचान थी। आरोपी की गांव में ही थोड़ी बहुत जमीन है और वह बकरियां चराता है। पीड़िता का कहना है कि पहचान होने के कारण उसकी राजेंद्र से बातचीत होती थी। युवती का आरोप है कि वह आरोपी के कहने से जंगल उससे मिलने गई थी, वहां आरोपी ने उसके साथ अश्लील हरकत की और वीडियो बना लिया। गत 11 नंबर की शाम युवती घर पर अकेली थी, तभी आरोपी उससे मिलने पहुंच गया और वहां उससे दुष्कर्म किया।

पीड़िता का कहना है कि उसने आरोपी का विरोध किया तो वह कहने लगा कि उसके पास उसका वीडियो है और वह वीडियो वायरल कर देगा। एक बार दुष्कर्म करने के बाद आरोपी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर लगातार उससे शारीरिक संबंध बना रहा था। पीड़िता का कहना है कि आरोपी का विरोध करने पर वह उसे जाति से भी अपमानित करता था।

पिपलानी पुलिस ने बताया कि 18 साल की युवती अवधपुरी में रहती है। करीब दस महीने पहले युवती की पहचान अजीम उर्फ रेहान नाम से हो गई थी। रेहान बैरसिया के पास एक गांव में रहता है और वेयर हाउस में फेब्रीकेशन का काम करता है। पहचान और दोस्ती होने के कारण दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग में शुरू हो गया था। मार्च में एक दिन रेहान ने युवती को जंबूरी मैदान में मिलने के लिए बुलाया। युवती वहां पहुंची तो रेहान उसे एक खंडहर में लेकर पहुंचा। वहां युवती से दुष्कर्म किया।

युवती ने उसका विरोध किया तो वह कहने लगा कि जल्द ही शादी कर लेंगे। इसके बाद आरोपी लगातार उसका दैहिक शोषण करने लगा। युवती का आरोप है कि अजीम को शादी नहीं करनी थी वह अक्सर कोई न कोई बहाना बनाकर शादी की बात को टाल देता था। गत दिनों युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी ने उसे धमकाते हुए जाति से अपमानित कर दिया।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!