छत्तीसगढजशपुर

नशे में युवक ने बहन को वीडियो कॉल कर लगा ली फांसी

जशपुर न्यूज़ धमाका /// गुरुवार को नशे की हालत में रिजवान नामक एक युवक ने सुसाइड की बात कहते हुए अपनी बहन को वीडियो कॉल किया फिर फंदे में लटक कर जान दे दी। एक बहन अपनी आंखों से वीडियो कॉल पर देखती रह गई, चंद सेकंड्स में सब कुछ तबाह हो गया। भाई कहता रहा बहन आज मैं अपने आप को खत्म कर लूंगा… तू देखना मैं आज मर जाऊंगा… ये वारदात पत्थलगांव के बिलाइटांगर इलाके की है।

जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 11 में रहने वाले 25 साल के युवक रिजवान शराब के नशे में था। गुरुवार को नशे की हालत में रिजवान ने सुसाइड की धमकी देते हुए अपनी बहन को वीडियो कॉल किया था और उसके बाद यह घटना हुई। ने अपनी बहन को वीडियो कॉल कर फांसी में लटककर जान दे दी। दूसरी तरफ बहन, चीख रही थी भाई को समझाने की कोशिश कर रही थी। पलंग पर कुर्सी रखकर तैश में आकर रिजवान पंखे से फंदा बांध रहा था और अपनी गर्दन उसमें डाल चुका था, तभी उसका पैर फिसला कुर्सी पलंग से नीचे गिर गई।

ALSO READ : नोटबंदी के समय 2 वर्मा भाइयो ने खपाए नक्सलियों के पैसे, फिर उसी पैसे से खरीदी जमीन

फंदा गर्दन में कस गया, वहीं युवक की मौत हो गई। यह मंजर एक बहन अपनी आंखों से वीडियो कॉल पर देखती रह गई, चंद सेकंड्स में सब कुछ तबाह हो गया। बिलखते हुए युवती ने अपने घर वालों को बताया। उसे लगा था भाई मजाक कर रहा है, उसे डरा रहा है, मगर अब सब खत्म हो गया। भाई की मौत देख चुकी बहन ने परिजनों और पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी लोग जब तक घर आते, रिजवान की जान जा चुकी थी। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक पुलिस को मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है।

शराब के नशे में ही रिजवान ने अपने पिता को बस स्टैंड तक छोड़ा इसके बाद घर लौटने लगा। घर आकर कुछ ही देर बाद उसने अपने पिता को फोन कर कहा कि क्या आप रायपुर पहुंच गए, बेसुध होने की वजह से पिता को गुस्सा आया और उन्होंने बेटे को डपट लगाई। इस बात से दुखी होकर रिजवान ने अपनी बहन को वीडियो कॉल किया उसे भी कहा कि पिता ने उसे डांटा। उसके बाद जो हुआ, उस वाक्ये से परिवार में सिर्फ आंसू बचे हैं। रिजवान पांच बहनों में इकलौता बेटा था। मौत की खबर सुनकर बीच रास्ते से रिजवान के पिता लौटे।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!