छत्तीसगढरायपुर

हमने जो कहा, कर दिखाया: अमर पारवानी चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी जी के अनुभव, विश्वास, साथ के गौरवशाली कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर गरिमामयी कार्यक्रम का किया आयोजन

संवाददाता:- सागर बत्रा रायपुर
रायपुर,न्यूज़ धमाका:- छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष राजेन्द्र जग्गी, विक्रम सिंहदेव,राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि छत्तीसगढ़ चेम्बर आॅफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी के कुशल नेतृत्व में 1 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में एक गरिमामयी कार्यक्रम का आयोजन दिनांक 24 मार्च 2022 को शाम 4 बजे चेम्बर कार्यालय चै.देवीलाल व्यापार उद्योग भवन बाम्बे मार्केट, रायपुर में किया गया।

चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी ने पूर्व चेयरमेन स्व.अमर धावना की तीसरी पुण्यतिथि पर उनका स्मरण कर चेम्बर में किये गये उनके कार्यों को याद किया।

व्यापार शिरोमणि सम्मान से सम्मानित अध्यक्ष।छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, कैट अमर पारवानी के कार्यकाल का एक वर्ष दिनांक 23.03.2022 को पूर्ण होने के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम चेंबर कार्यकर्ताओं द्वारा पारवानी का गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

यह वर्ष पारवानी के नेतृत्व में ऐतिहासिक उपलब्धियों से भरा रहा, आज के कार्यक्रम में पारवानी जी ने इसकी विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि कोरोना की तीसरी लहर में लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ युद्धस्तर पर वैक्सीनेशन एवं मास्क वितरण का अभियान चलाया गया जिसमें व्यापारियों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया तथा तीसरे लाकडाउन को टालने में चेम्बर सफल रहा। लॉकडाउन की अवधि में ऑनलाइन होम डिलीवरी पर प्रतिबंध लगना भी शामिल है चेंबर भवन के लिए मुख्यमंत्री द्वारा रियायती दर पर भूमि देने की घोषणा की गई, मंडी शुल्क एवं कृषक कल्याण शुल्क में छूट दी गई, कपड़े पर बढ़े जीएसटी दर का केंद्र सरकार द्वारा वापस लिया गया वर्तमान में छत्तीसगढ़ चेम्बर द्वारा एशिया के सबसे बड़े होलसेल कोरिडोर के स्थापना हेतु तत्पर जिसमें 7100 आवेदन प्राप्त हो चुके हैं जिसमें 680 एकड़ भूमि की आवश्यकता होगी मुख्यमंत्री से मिलकर रिहाइशी क्षेत्र में संचालित व्यवसायिक गतिविधियांे के नियमितिकरण करवाया जीएसटी को लेकर वाणिज्यिक कर मंत्री एवं केन्द्रीय वित्तमंत्री से मिलकर समस्याओं का निराकरण करवाया विगत 1 वर्ष में 4000 से अधिक नए आजीवन सदस्यों का जुड़ना हो या शासन प्रशासन को व्यापारियों की समस्याओं से अवगत कराकर उसका समाधान कराना समस्त कार्योंं को गति देने हेतु युवा चेम्बर का गठन ये समस्त उपलब्धियां इतिहास के स्वर्णिम पन्नों पर लिखी जाएगी इस अवसर पर चेम्बर संरक्षक चेयरमैन सलाहकार एवं टीम का भी सम्मान किया गया  तथा व्यापारिक एवं सामाजिक हित में 1 वर्ष में किये गये कार्यों की सफलता का श्रेय चेम्बर पदाधिकारियों कार्यकारिणी सदस्यों तथा समस्त व्यापारियों एवं उद्योगपतियों को देते हुए सबके प्रति आभार व्यक्त किया।

पारवानी जी ने कहा कि अनुभव, विश्वास, साथ के गौरवशाली एक वर्ष के इतिहास में चेंबर के अधिकारी, कार्यकर्ता एवं समस्त व्यापारीगणों के निरंतर प्रयास से नित नए आयाम गढ़े जा रहे हैं और आगे भी इसे हम कायम रखेंगे।

कार्यक्रम में उपस्थित संरक्षक एवं सलाहकार मंडल ने अपने आशीर्वचन में चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी एवं उनकी टीम की सराहना की।

इस अवसर पर चेम्बर पदाधिकारी, कार्यकारिणी सदस्य, व्यापारिक एवं औद्योगिक संघों/एसोसियेशनों के पदाधिकारियों सहित अनेक व्यापारी एवं उद्योगपति बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!