छत्तीसगढरायपुर

सोनिया गांधी जनसंपर्क यात्रा आज कन्हैय्यालाल बाजारी वर्ड और खमतराई वॉर्ड पहुँची.. विकास उपाध्याय

संवाददाता :- सागर बत्रा रायपुर

रायपुर,न्यूज़ धमाका :- रायपुर पश्चिम विधानसभा के विधायक विकास उपाध्याय अपने विधानसभा क्षेत्र के सभी रहवासियों तक स्वयं पहुंचकर उनको मिलने वाली सभी मूलभूत सुविधाओं के बारे मे जानकारी लेकर या उनको हो रही किसी भी प्रकार की परेशानी का त्वरित निराकरण सोनिया गांधी जनसंपर्क यात्रा के माध्यम से कर रहे है.

वीर शिवाजी वार्ड क्र.16 अन्तर्गत सेक्टर 01 एवं 02 में नीम डबरी के पास सतनामी पारा में पुनीत सोनवानी के घर के पास नीम पेड़ चौंक के पास गलियों में ब्रह्मदेई पारा में डॉ. जेठानी हॉस्पिटल से सीता राम सोनी मटाले के घर तक एवं पटेल पारा में नेताजी कन्हैयालाल बाजारी वार्ड क्र.15 अन्तर्गत गुढ़ियारी के डी.डी. नगर क्षेत्र में शुभम शॉप के पास महादेव निवास के पास गणेश विहार आदर्श विहार एवं आसपास क्षेत्र में योगेश शिंदे गली, गोपाल डेयरी के पीछे गांधी नगर गौरा-चौरा एवं आसपास क्षेत्र में राजधानी स्टील के पीछे एवं श्रीनगर लक्ष्मी यादव गली एवं आसपास क्षेत्र में गैस गोडाउन लाईन के कार्यों का भूमि पूजन किया गया.

इसी कड़ी मे आज संसदीय सचिव एवं रायपुर पश्चिम विधानसभा के विधायक विकास उपाध्याय कन्हैय्यालाल बाजारी वार्ड और ख़मतराई वार्ड पहुँचे विधायक विकास उपाध्याय ने वार्ड पहुँचकर वहाँ के रहवासियो से बिजली पानी रोड व नालियों की साफ़-सफ़ाई के बारे मे विस्तृत रूप से जानकारी ली और साथ ही किसी भी प्रकार की परेशानी होने पर उसका तुरंत निराकरण करने का आश्वासन दिया।विधायक विकास उपाध्याय जनता के कार्यों को सर्वोपरि मानते हुये अपने जनप्रतिनिधि होने का कर्तव्य निभाने का लगातार पूर्णरूप से प्रयास कर रहें है.

जिसके लिए वे रायपुर पश्चिम विधानसभा मे ’सोनिया गाँधी जनसंपर्क यात्रा’अभियान चला रहें है जिसके तहत रायपुर पश्चिम विधानसभा के सभी रहवासियो के द्वार तक पहुँचकर उनकी समस्याओ का निराकरण करवा रहे आसानी से एक विधायक को अपने बीच पाकर जनता भी काफी खुश है और बड़ी ही सरलता से स्वयं विधायक से मिलकर अपनी समस्याओ का समाधान करवा रही है विधायक विकास उपाध्याय रायपुर पश्चिम विधानसभा स्थित मोहबा बाज़ार और तिलक नगर मे शाला प्रवेश उत्सव मे शामिल हुये.

छात्र जीवनकाल से ही छात्र राजनीति से जुड़े विकास उपाध्याय ने हमेशा से ही शिक्षा पर ज़ोर दिया है और छात्रों के हित के लिए कार्य भी किया है आज छात्रों के बीच पहुँचकर विधायक ने अपने छात्र जीवन को याद किया और सभी छात्र छात्राओं को अच्छे से पढ़ाई करने की नसीहत भी दी विकास उपाध्याय ने कहा कि भूपेश बघेल का बहुत-बहुत आभार व्यक्त किया और कहां की छात्रों के भविष्य को लेकर संवेदनशील मुख्यमंत्री ऐसा कहीं नहीं होगा.

जिन्होंने मध्यमवर्ग एवं निम्न वर्ग के लिए इस योजना का निर्माण किया करोना काल के समय जिन माता पिता ने कर्जा लेकर अपने बच्चों की पढ़ाई कराई ऑनलाइन पढ़ाई होने के बाद कर्जा लेकर स्मार्टफोन तक दिलाया वैसे परिजनों को मैं नमन करता हूं और बच्चों को भी अपने माता पिता की उम्मीदों पर खरा उतरने की सलाह दी.

विधायक विकास उपाध्याय रामनगर वार्ड मे विकास कार्यों के भूमि पूजन मे पहुँचे और वार्ड की महिलाओ व वरिष्ठजनों के हाथो से भूमि पूजन कराया माँगो के अनुरूप हो रहें विकास कार्यों के भूमि पूजन के अवसर पर वार्ड की जनता ने विधायक विकास उपाध्याय का आभार जताया।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!