छत्तीसगढरायपुर

सोनिया गाँधी जनसम्पर्क यात्रा के दौरान आज बारिश के मौसम को देखते हुए विधायक विकास उपाध्याय ने अपने विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण के लिए रायपुर नगर निगम आयुक्त व पी डब्लू डी अधिकारियों के साथ किया क्षेत्र का दौरा

संवाददाता :- सागर बत्रा रायपुर
रायपुर,न्यूज धमाका:-सोनिया गाँधी जनसम्पर्क यात्रा के तहत आमजनों की समस्याओ के निस्तारण के लिए युद्ध स्तर पर भिड़े विधायक ने किया आज ठक्कर बापा वार्ड क्रमांक 17 का किया दौरा बरसात के मौसम मे अक्सर आमजनों को जलभराव व बिजली की समस्या से हो रही दिक्कतों का सामना करना पड़ता है इसी पर खास ध्यान देते हुए।

आज विधायक विकास उपाध्याय ने अपने विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण के लिए रायपुर नगर निगम आयुक्त व पी डब्लू डी अधिकारियो के साथ किया क्षेत्र का दौरा बारिश मे पानी निकासी की समस्या की वजह से आज शासकीय गोकुल राम वर्मा प्राथमिक शाला रामनगर मे जलभराव हो गया था क्षेत्रीय विधायक विकास उपाध्याय इसकी सूचना पाकर तत्काल सवेरे आठ बजे मौके पर पहुँचकर निगम के आला अफसरों को इसका तुरंत निराकरण करने का निर्देश दिया ताकि बच्चो की पढ़ाई में किसी भी प्रकार की दिक्कत ना आए।

जलभराव की स्थिति को देखते हुए विधायक महोदय ने रामनगर रेल्वे अंडरब्रिज के पास के नाले की अच्छे तरीके से साफ – सफाई करने और साथ ही नाले की निकासी अच्छी तरह से हो इसपर खासतौर पर ध्यान देने को कहा क्योंकि कचरे की सफाई ना होने पर बरसात के पानी के निकासी मे समस्या आती है ।

जिस से जलभराव की समस्या होने का डर बना रहता है सोनिया गांधी जनसम्पर्क यात्रा के तहत आमजनों की समस्याओं के निस्तारण के लिए युद्ध स्तर पर भिड़े विधायक विकास उपाध्याय ने आज ठक्कर बापा वार्ड क्रमांक 17 के अंतर्गत गोकुल नगर चालीस खोली शिवानंद नगर का दौरा करते हुए आमजनों से मिले और उनकी सभी समस्याओं और दिक्कतों का त्वरित निराकरण किया विधायक विकास उपाध्याय का जमीनी स्तर पर इस तरह आमजन से मिल कर उनकी समस्याओं का निराकरण करने का अंदाज ही है कि क्षेत्र के लोग उन्हें सच्चा जनसेवक मानते है।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!