छत्तीसगढरायपुर

चेम्बर ऑफ कॉमर्स प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से की मुलाकात

संवाददाता :-सागर बत्रा रायपुर

रायपुर,न्यूज़ धमाका :- छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी महामंत्री अजय भसीन कोषाध्यक्ष उत्तमचंद विक्रम सिंहदेव ने बताया कि चैंबर ऑफ कॉमर्स प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री निवास में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलकर गुंडरदेही व्यापारियों से मारपीट की घटना पर उपद्रवियों पर की गई कार्रवाई एवं छत्तीसगढ़ क्रांति सेना के अध्यक्ष अमित बघेल की गिरफ़्तारी को लेकर उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया।

प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी ने बताया कि बालोद बंद के नाम पर छत्तीसगढ़ क्रांति सेना द्वारा गुंडरदेही में व्यापारियों के साथ मारपीट की गई थी साथ ही छत्तीसगढ़ क्रांति सेना के अध्यक्ष अमित बघेल द्वारा दी गई विवादास्पद बयान से भी प्रदेश की समरसता और सामाजिक सौहाद्र को बिगाड़ने की कोशिश की गई,

लगातार अमित बघेल द्वारा प्रदेश के विभिन्न् शहरों में अन्य समाजों के लिए उन्माद फैलाने के उद्देश्य से इसी प्रकार से नफरत और घृणा से भरे हुए भाषण दिए गए एवं जातिगत द्वेष फ़ैलाने के साथ साधू संतों पर भी अभद्र टिपण्णी कर रहे थे जिसपर शासन ने त्वरित कार्यवाही कर छत्तीसगढ़ क्रांति सेना के अध्यक्ष अमित बघेल को गिरफ्तार किया गया ।

पारवानी ने आगे कहा कि पूरे भारत में छत्तीसगढ़ सबसे शांतिप्रिय प्रदेश है जिसके सामाजिक समन्वय और सौहार्द को जानबूझकर बिगाड़ने की कोशिश की गई है जिसके सम्बन्ध में मुख्यमंत्री से चेम्बर प्रतिनिधि मंडल ने यह आग्रह किया की भविष्य में ऐसे अप्रिय घटनाओं को रोकने हेतु उक्त घटना के समस्त आरोपियों की गिरफ़्तारी हो और उनपर कठोर से कठोर धाराओं के अंतर्गत कार्यवाही की जाए

जिससे एक सन्देश जाए एवं प्रदेश की सामाजिक समरसता एवं सौहाद्र हमेशा बना रहे जिस पर सकारात्मक रुख अपनाते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि समाज में निहित सद्भाव को बिगाड़ने वाले एवं समाज में जहर घोलने वाले किसी भी व्यक्ति को बक्शा नहीं जायेगा चाहे वह व्यक्ति किसी भी जाती या धर्म का हो।

मुख्यमंत्री ने व्यापारियों को आश्वस्त किया यदि आपको घर में या आपके संस्थान में आकर कोई व्यक्ति धमकी देता है तो उस शिकायत पर लिखित में त्वरित कार्यवाही की जाएगी।

इस अवसर पर चेम्बर संरक्षक आसुदामल वाधवानी, हनुमान प्रसाद अग्रवाल, प्रदीप कुमार गुप्ता, सलाहकार जितेन्द्र दोशी, सुरेंदर सिंह, चेम्बर अध्यक्ष अमर परवानी, कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र जग्गी, मनमोहन अग्रवाल, राम मंधान, प्रदेश कोषाध्यक्ष उत्तमचंद गोलछा एवं उपाध्यक्ष कीर्ति व्यास शामिल हुए ।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!