छत्तीसगढरायपुर

प्रदेश सरकार को जमकर घेरा छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा:-सरकार के संरक्षण में माफिया पैर पसार रहे हैं. रमन ने ओ पी चौधरी लेकर भी शासन पर जमकर निशाना साधा

रायपुर,न्यूज़ धमाका :- छत्तीसगढ़ में कोयला चोरी और एफआईआर को लेकर कोयले से सियासी आग सुलग पड़ी है. छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने प्रदेश सरकार को जमकर घेरा है. रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश में सभी माफिया को खुली छूट दे दी गई है. सरकार के संरक्षण में माफिया पैर पसार रहे हैं. रमन ने ओ पी चौधरी पर एफआईआर को लेकर भी शासन पर जमकर हमला बोला.

रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश में केजीएफ फिल्म की तरह तस्करी हो रही है. वही कहानी छत्तीसगढ़ में चल रही है. रमन ने कहा कि रायगढ़, कोरबा, कटघोरा के बीच लोग बोरी और ट्रैक्टर से कोयला भरकर ले जा रहे हैं.सरकार के मंत्री कलेक्टर पर करप्शन के आरोप लगा रहे हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं पर सरकार अपराध दर्ज करा रही है.

रमन सिंह ने पूर्व आईएएस और बीजेपी नेता ओपी चौधरी पर कोयला चोरी मामले में एफआईआर को लेकर कहा कि सरकार अंहकार में डूब रही है. अब सरकार को सच जहर लगने लगा है. ओपी चौधरी पर एफआईआर करना माफिया से अपने घनिष्ठ संबंध छिपाने के लिए षडयंत्र रच रहे हैं.

इस दौरान रमन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ को नेताओं की आरामगाह बना दिया है. सरकारी पैसे से हरियाणा के विधायकों को रोका गया, विधायक यहां मौज उड़ा रहे थे, उधर पंडो जनजाति के लोग भूख से मर रहे हैं.

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!