रायपुरछत्तीसगढ

रायपुर पुलिस ने अपराधियों पर नकेल कसने शाम से लेकर रात तक चलाया आपरेशन, 168 अवांछित तत्व धरे गए, 16 के पास मिले चाकू

रायपुर न्यूज़ धमाका /// पुलिस ने देर रात एक्शन लेते हुए 168 बदमाशों को पकड़ा है। पिछले कुछ महीनों से चाकूबाजी की घटनाओं से परेशान SSP ने पुलिस टीम के साथ कॉम्बिंग गश्त का प्लान बनाया, जिसमें ASP और DSP स्तर के 500 अफसर और कर्मचारी शामिल थे।

ALSO READ : हाइवे में बेकाबू ट्रक ने कई गाड़ियों को रौदा

मंगलवार की देर रात चाकूबाजी के बदमाशों से परेशान होकर खुद SSP प्रशांत अग्रवाल पूरी फोर्स लेकर शहर के उन इलाकों में पैदल निकल पड़े जहां बदमाश गांजे का नशा करने वाले, जुआं खेलने वालों का जमावड़ा होता है। अफसरों ने तंग गलियों में भागकर, घरों के भीतर घुसकर इन अपराधियों को पकड़ा।

इनसे पूछताछ करके तलाशी ली गई। इस दौरान पुलिस को 16 बदमाशों के पास से चाकू मिले, 148 संदिग्धों पर प्रतिबंधात्मक धारा में कार्रवाई की गई, कुछ अवैध शराब और जुआ के मामले में पकड़ा गया। कुल 168 अपराधियों को पकड़कर पुलिस रात तक बसों के जरिए मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर जेल भेजती रही।

रायपुर में 12 फरवरी और 14 फरवरी की रात हुई चाकू बाजी की दो वारदातों के बाद पुलिस का ये सख्त रुख देखने को मिला। पहली वारदात पंडरी मोवा इलाके में हुई, पटाखा फोड़ने की वजह से दिलकश नाम के बदमाश ने शादी वाले घर में घुसकर दूल्हे और उसके 6 रिश्तेदारों पर चाकू चला दिया था।

दूसरे मामले में बैजनाथ पारा में हो रही एक शादी कार्यक्रम में चाकू लेकर घुसे युवकों ने डांस करने के दौरान फारुख नाम के युवक की हत्या कर दी। वारदात को तीन सगे भाइयों ने अंजाम दिया था। इस वजह से 15 फरवरी के पूरे दिन और देर रात तक पुलिस की छापेमार कार्रवाई और धरपकड़ जारी रही है।

Chhattisgarh News Dhamaka Team

चीफ एडिटर छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश सहसचिव; छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहला शौक//

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!