देशबिहार

सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप लगाएंगे जमकर ठहाके

बिहार,न्यूज़ धमाका :-भारत की शादियों में अलग ही रौनक देखने को मिलती है। बहुत पुरानी कहावत है नशा करना बुरी आदत होती है। क्योंकि, कई बार नशे में लोग में ऐसी हरकत कर देते हैं, जिससे दूसरों का काफी परेशानी होती है। इतना ही नहीं कई बार तो बवाल मच जाता है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हे राजा ने नशे में धुत होकर दुल्हन की जगह साली को ही वरमाला पहना दिया। इसके बाद लड़की ने जमकर बवाल काटा और दूल्हे पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। इस वीडियो को देखकर लोग हैरान भी हैं और जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर शादियों के काफी मजेदार-मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें हंसाने वाले से लेकर हैरान करने वाले तक शामिल रहते हैं। वहीं, कुछ वीडियो पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, जिसमें एक दूल्हा नशे में धुत होकर अजीबोगरीब हरकत करते हुए नजर आया। वीडियो में आप देख सकते हैं दूल्हा स्टेज पर अपने पैरों पर भी खड़ा नहीं हो पा रहा है। एक शख्स हाथ पकड़कर नीचे खड़ा है। वहीं, दूसरी तरफ शादी की रस्में निभाई जा रही है। वहां, मौजूद लोग समझ रहे हैं कि दूल्हा नशे में है। लेकिन, बवाल तो उस वक्त मचा जब दूल्हे ने वरमाला दुल्हन की जगह अपनी साली को पहना दी

यूं तो सोशल मीडिया पर हज़ारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, मगर आज जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो ज़रा हटके है. दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक दूल्हे राजा नशे में घुत होकर वरमाला के लिए स्टेज पर चढ़े हुए हैं. ऐसे में जब दूल्हे राजा को वरमाला डालने को कहा जाता है, तो वो अपनी होने वाली दुल्हन की जगह, अपनी साली साहिबा को ही डाल देते हैं. इस बात से साली गुस्से से लाल हो जाती है और स्टेज पर ही दूल्हे राजा की जमकर कूटाई कर देती है. एनडीटीवी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है, मगर सोशल मीडिया पर यह वीडियो इसी दावे के साथ शेयर किया जा रहा है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दूल्हे राजा नशे में धुत हैं. स्टेज पर अपने पैरों से खड़े भी नहीं हो पा रहे हैं. उनकी मदद के लिए उसका भाई खड़ा रहता है. वहीं स्टेज पर देखा जा सकता है कि दुल्हन के साथ आरती की थाल ली हुई उसकी बहन भी मौजूद होती है. लोग वरमाला डालने के लिए कहते हैं तो दूल्हे साहब अपनी साली को ही पहना देते हैं. इस बात से साली साहिबा को बहुत ही तेज़ गुस्सा आता है और दूल्हे राजा को जमकर थप्पड़ों से पिटाई कर देती है. यह वीडियो वाकई में फनी है. कई शादियों में इस तरह के मामले देखने को मिलते रहते हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. करीब 2 लाख 40 हज़ार लोगों ने इस वीडियो को देखा है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- शादी के दिन तो कंट्रोल कर लेते गुरु. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही हार्ड है… दूल्हे की शादी हुई या नहीं.

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!