छत्तीसगढरायपुर

रमन भाजपा सरकार के कालनेमियों ने युवाओ के सरकारी नोकरी के अधिकार को खा गये थे :- धनंजय सिंह ठाकुर

संवाददाता:- सागर बत्रा रायपुर
रायपुर,न्यूज धमाका :- माता कौशल्या के आशीर्वाद से ही प्रदेश के अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने सरकार काम कर रही है भाजपा के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि पूर्व रमन भाजपा सरकार के कालनेमियों ने 15 साल में युवाओ के सरकारी नोकरी के अधिकार को खा गये थे।15 साल तक भाजपा के कालनेमियों को छत्तीसगढ़ की बेटी माता कौशल्या जी और भाँचा मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम जी की याद नहीं आयी।15 साल तक छत्तीसगढ़ के युवाओं को सीधी भर्ती का अवसर नहीं दिया गया और प्रदेश के बाहर से युवाओं को आउटसोर्सिंग के माध्यम से बुलाकर प्रदेश की युवाओ के सरकारी नौकरी के हक अधिकार को छीना गया था।

भाजपा धर्म आस्था की आड़ में रमन सरकार की अनैतिक कार्यो को छिपा नही सकती। माता कौशल्या छत्तीसगढ़ की बेटी है और हमारे आस्था का प्रतीक है इनकी आड़ में कोई घिनौनी राजनीति कर इनका अपमान करेगे हमारी आस्था के साथ खिलवाड़ करेंगे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

माता कौशल्या के आशीर्वाद से ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार राज्य के अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने की प्रक्रिया में आगे बढ़ चुकी है प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि 15 साल के रमन भाजपा सरकार के दौरान सीधी भर्ती को बंद किया गया और संविदा की भर्ती को शुरू किया गया।

छत्तीसगढ़ के बेटा बेटियों के सरकारी नौकरी के अधिकार को छीना गया आउटसोर्सिंग के माध्यम से प्रदेश के बाहर से संघ समर्थकों को बुलाकर यहां सरकारी नौकरी का अवसर दिया गया भाजपा के नेता बताएं आखिर 15 साल तक सीधी भर्ती को क्यों बंद किया गया था आउट सोर्सिंग के माध्यम से प्रदेश के बाहर के युवाओं को प्रदेश में क्यों सरकारी नौकरी में रखा गया।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार सभी विभागों में सीधी भर्ती की प्रक्रिया शुरू की है अब तक 58000 से अधिक पदों पर सरकारी नौकरी का अवसर युवाओं को मिला है आने वाले समय में भी सरकारी नौकरी के अवसर युवाओं को मिलेंगे।2 लाख 50 हजार से अधिक शिक्षककर्मियों को सेवावधि के समय मे छूट देकर सिविलियन किया गया।

शिक्षकों की सीधी भर्ती की गई स्वास्थ विभाग पुलिस विभाग वन विभाग कृषि विभाग से सभी विभागों में सीधी भर्ती की गई और राज्य के अनियमित कर्मचारियों को वादा के अनुसार नियमित करने प्रक्रिया चल रही है भाजपा के नेता अपने गिरेबान में झांके और धर्म आस्था की आड़ में अपनी गंदी और गिरी हुई राजनीति की घटिया सोच प्रदर्शन को भाजपा कार्यालय के भीतर तक सीमित रखें।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!