छत्तीसगढरायपुर

एसयूवी सवार युवक-युवतियां की गुंडागर्दी, ठेेले वाले को धमकाया

रायपुर,न्यूज़ धमाका :- देर रात 12 बजे वीक एंड नाइट पार्टी कर लौट रही कुछ लड़कियों ने जमकर बवाल मचाया। यह बवाल तेलीबांधा रास्ते में हुआ। लेकिन पुलिस अब तक कोई कार्रवाई नहीं कर पाई है। ये लोग दुर्ग के बताए गए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कुछ लड़कियां और युवक कहीं से पार्टी कर लौट रहे थे। थाने से कुछ दूरी पर उत्सव इन होटल से लगे पान ठेले पर पान, सिगरेट लेने अपनी एसयूवी सीजी 07 01111 से उतरे। एसयूवी को बीच जीई रोड पर पार्क कर रखा था।

रोड की स्थिति देख पान ठेले वाले ने भी एसयूवी हटाने कहा। इसी दरम्यान एक युवती उस पर पिल पड़ी। उसने ठेले वाले पर बदतमीजी से बात कहने का आरोप लगाकर जोर-जोर से चिल्लाते हुए कार में बैठने और उतरने का उपक्रम करती रही। उसे, उसके साथी रोकते रहे और वह लड़की, ठेले वाले को धमकाती रही। उसे यह कहते हुए सुना गया कि तमीज नहीं है लड़की से बात करने की। उसने यहां तक कहा कि काट दूंगी यहीं पर।

इस बवाल पर भीड़ को बढ़ता देख ये युवक, युवतियां वहां से भाग निकले। लोगों का कहना है कि यह सब कुछ तेलीबांधा थाने के सामने नजरों से देखा जा सकता था लेकिन पुलिस नहीं पहुंचीं। इस मामले में पुलिस ने कहा कि होटल और आसपास के सीसीटीवी फुटेज या वीडियो हासिल कर आरोपियों की पतासाजी की जाएगी।

राजधानी में विकेंड और नाइट पार्टी अब रइसजादों की शौक में शुमार हो चुका है। नशे के बाद देर रात युवक-युवतियों का हुजूम मुख्यमार्ग में मारपीट, लूट, छिनताई को अंजाम दे रहे है। यह कोई पहली घटना नहीं है इससे पहले भी इस तरह वारदात को अंजाम दे चुके है। पुलिस की सख्ती इन नशेडिय़ों पर नहीं हो रही है।

वो हर रोज देर रात पार्टी के नाम पर हुड़दंग लीला करने का लाइसेंस किसके ले रहे आज तक अज्ञात है। लेकिन पार्टी देर रात पूरे सबाब पहुंच जाती है। नामी होटलों में पार्टी मनाने के लिए दुर्ग-भिलाई-बिलासपुर-रायगढ़ कोरबा और जगदलपुर में से आकर राजधानी के एकांत वाले होटलों में पार्टी के नाम नंगा नाच का मुजायरा कर रहे है।

युवक के पास मिला 100 ग्राम अफीम, गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल द्वारा रायपुर पुलिस के समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों, थाना प्रभारियों सहित प्रभारी एण्टी क्राईम एवं सायबर यूनिट को नशे का काला कारोबार करने वाले कारोबारियों की पतासाजी कर कार्यवाही करने एवं इस पर प्रभावी रूप से अंकुश लगाने आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये है।

इसी तारतम्य में 13.नव.2022 को सूचना प्राप्त हुई कि थाना आमानाका क्षेत्रांतर्गत टाटीबंध चौक ट्रांसपोर्ट नगर पास एक व्यक्ति अपने पास मादक पदार्थ रखा है तथा बिक्री करने की फिराक में है। जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी आमानाका के नेतृत्व में थाना आमानाका पुलिस की टीम द्वारा

उक्त स्थान पर जाकर मुखबीर द्वारा बताये हुलिये के व्यक्ति को चिन्हांकित कर व्यक्ति से बातचीत करने की कोशिश करने पर वह भागने का प्रयास करने लगा जिसे दौड़ाकर घेराबंदी कर पकड़ा गया। पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम गुरू साहेब सिंह उर्फ सावी का होना बताया। टीम के सदस्यों द्वारा उसके पैण्ट के जेब की तलाशी लेने जेब में मादक पदार्थ अफीम रखा होना पाया गया।

जिस पर आरोपी गुरू साहेब सिंह उर्फ सावी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लगभग 100 ग्राम अफीम कीमती लगभग 40,000/- रूपये एवं घटना से संबंधित 01 नग मोबाईल फोन जप्त किया जाकर आरोपी के विरूद्ध थाना आमानाका में अपराध क्रमांक 424/22 धारा 18 नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही की गई।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!