कोरबाक्राइमछत्तीसगढ

रिश्ते को किया शर्मशार : बीवी हुयी बीमार तो अकेली मासूम बेटी के साथ घर में मुंह काला करता रहा कलयुगी शराबी पिता

कोरबा न्यूज़ धमाका /// जिले में पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का एक वीभत्स मामला सामने आया है। एक पिता ने अपनी 9 साल की मासूम पुत्री के साथ लगातार कई दिनो तक दुष्कर्म किया। इसकी जानकारी जब बच्ची की मां को लगी तो उसने रामपुर पुलिस से इसकी शिकायत की। पुलिस ने इस मामले में पिता के खिलाफ दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना कर रही है। घटना के बाद आरोपी पिता फरार है।

जानकारी के अनुसार, रामपुर चौकी अंतर्गत परिवार निवास करता है। पति पत्नी के अलावा उनकी एक बच्ची भी है। जो कक्षा चौथी में है। बताया जा रहा है कि तीन माह पहले बच्ची की मां की तबीयत अचानक खराब हुई तो उसे जिला अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। इस बीच बच्ची अपने पिता के साथ घर पर अकेली रहती थी। उसके पिता रोज रात को शराब के नशे में घर आते और बच्ची के साथ दुष्कर्म करते थे।

यह सिलसिला लगातार15 दिनों तक चलता रहा। जब तक बच्ची की मां अस्पताल में एडमिट रही। घर आने पर बच्ची ने दर्द की शिकायत की उसकी मां को कुछ शक हुआ उसने बच्ची से पूछा लेकिन उसने अपनी मां से कुछ नहीं बताया। क्योंकि उसके पिता उसकी मां के साथ भी मारपीट किया करते थे। इस बीच कुछ दिन पहले दोपहर के वक्त बच्ची घर पर अकेली थी उसकी मां काम पर गई हुई थी। उसका पिता जब घर पहुंचा तो उसने बच्ची को घर पर अकेला देखा और उसके साथ फिर से गाली गलौज करते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। शाम के वक्त जब उसकी मां घर पहुंची तो उसने देखा कि बच्ची शांत है और कुछ बात नही कर रही है।

उसे शक हुआ तो उसने अपने बच्ची से प्यार से पूछा तब उसने अपनी मां को घटना की सारी जानकारी दी। उसकी मां यह बात सुनकर चौक गई। उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने अपने पति से पूछा कि तुमने बच्ची के साथ गलत हरकत क्यों किया इस पर आरोपी पिता नाराज हो गया और उसकी मां और बच्ची के साथ जमकर मारपीट की। इस बीच महिला ने 112 में कॉल कर दिया और बच्ची को लेकर रामपुर चौकी पहुंच गई। मौका पाकर आरोपी पिता भी भाग गया पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म व पोक्सो 376,323,506 पोक्सो 5,6 के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना कर रही है।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!