मनोरंजन

कंगना रणौत ने करण जौहर पर फिर साधा निशाना, ब्रह्मास्त्र की रेस 3 से तुलना करते हुए कही ये बात

मनोरंजन,न्यूज़ धमाका :- बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत आए दिन सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस लगभग हर मुद्दे अपनी राय खुलकर रखती हैं। अपनी इसी बेबाकी के चलते वह अक्सर आलोचनाओं का भी शिकार हो जाती हैं। लेकिन बावजूद इसके वह बेबाक होकर हर विषय पर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं। बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस लगातार फिल्म ब्रह्मास्त्र पर निशाना साध रही हैं। वह आए दिन फिल्म और इसके कलाकारों पर हमला करती रहती हैं। इसी क्रम में एक्ट्रेस ने हाल ही  में एक बार फिर ब्रह्मास्त्र पर कटाक्ष किया है। 

दरअसल, बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि ब्रह्मास्त्र ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को पीछे छोड़ दिया है। लेकिन फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने पहले ही इन खबरों को खारिज कर दिया था। वहीं, अब अभिनेत्री इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोर पर कुछ स्क्रीनशॉर्ट्स शेयर करते हुए ना सिर्फ इन रिपोर्ट्स को खारिज किया, बल्कि करण जौहर पर भी तंज कसा है। 

एक्ट्रेस ने रेस 3 और ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन की तुलना करते हुए लिखा, “रेस 3 को 180 करोड़ के बजट में बनाया गया और इसने दुनिया भर में 300 करोड़ कमाए। जैसा कि ब्रह्मास्त्र ने पूरे दक्षिण और उत्तर के सितारों को लेकर 12 वर्षों में 600 करोड़ के बजट के साथ किया है। लेकिन करण जौहर जी को विशेषाधिकार की आदत लग गई है,इसलिए उन्होंने अपने लिए एक विशेष मॉडल का आविष्कार किया।”

वहीं, एक्ट्रेस ने एक अन्य रिपोर्ट साझा की, जिसमें ब्रह्मास्त्र के आंकड़े कम बताए जा रहे हैं। इसके स्क्रीनशॉर्ट को शेयर करते हुए कंगना लिखा, “करण जौहर जी ब्रह्मास्त्र की सक्सेस पार्टी की योजना बनाने और ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 की शूटिंग में इतने व्यस्त हैं कि इसेपैसे भेजना भूल गए और इसने सारी पोल खोल दी है। इसी को कहते हैं कॉमेडी ऑफ एरर।” कंगना ने आगे लिखा कि कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म कश्मीर फाइल्स 10 करोड़ के बजट से बनी थी और करण जौहर जी अपनी फिल्म की इससे तुलना करते हुए इसे पीछे छोड़ने की बात कर रहे हैं। करण जौहर जी आप क्या ही चीज हो यार।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!