मनोरंजन

रश्मिका मंदाना ने हाल ही में सामंथा रुथ प्रभु के लिए अपने प्यार का किया इजहार

मनोरंजन,न्यूज़ धमाका :- रश्मिका मंदाना ने हाल ही में सामंथा रुथ प्रभु के लिए अपने प्यार और समर्थन का इजहार किया। अभिनेत्री ने अपनी आगामी फिल्म वरिसु के प्रचार के दौरान सामंथा के लिए अपने प्यार के बारे में बात की। उन्होंने मायोसिटिस से पीड़ित सामंथा के बारे में भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि वह उनके लिए बहुत सुरक्षात्मक हैं।

ग्लूट के साथ एक साक्षात्कार में बोलते हुए, रश्मिका मंदाना ने सामंथा रुथ प्रभु के बारे में बात की और कहा, “सैमी एक अद्भुत महिला हैं। वह दिल से सुंदर और सुंदर हैं। वह एक ऐसी शख्सियत हैं जिसकी मैं हमेशा रक्षा करना चाहती हूं। जब बात आती है तो मैं बहुत ही सकारात्मक माँ हूं।” उसके।”

अपने मायोसिटिस निदान के बारे में, उसने कहा, “मुझे सैम की स्थिति के बारे में तब पता चला जब उसने इसे बाहर रखा। मुझे नहीं पता था कि क्या वह दुनिया के बारे में जानने से पहले कुछ बात करना चाहती थी। मैं केवल उसके अच्छे होने की कामना करती हूं।

मैंने हमेशा उसकी प्रशंसा की और उसकी ओर देखा। जब आप किसी को देखते हैं, तो आप चाहेंगे कि वे सभी लड़ाई जीतें। मेरे लिए भी ऐसा ही है। मैं वह व्यक्ति बनने जा रहा हूं जो उसके प्रति बेहद अधिकार रखने वाला है। वह एक महिला है अत्यधिक देखभाल, अनुग्रह और प्यार। मैं चाहता हूं कि दुनिया में उसके लिए केवल प्यार हो।

अक्टूबर में, सामंथा ने एक साहसी नोट में अपनी स्थिति के बारे में खोला, जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया। उन्होंने लिखा, “यशोधा ट्रेलर के लिए आपकी प्रतिक्रिया जबरदस्त थी। यह प्यार और जुड़ाव है जिसे मैं आप सभी के साथ साझा करती हूं, जो मुझे जीवन में आने वाली अंतहीन चुनौतियों से निपटने की ताकत देता है। कुछ महीने पहले मैंने मायोजिटिस नामक एक ऑटोइम्यून स्थिति का निदान किया गया था।

मैं इसे कम करने के बाद इसे साझा करने की उम्मीद कर रहा था। लेकिन मुझे उम्मीद से थोड़ा अधिक समय लग रहा है। मुझे धीरे-धीरे एहसास हो रहा है कि हमें हमेशा एक मजबूत मोर्चा बनाने की आवश्यकता नहीं है । इस भेद्यता को स्वीकार करना एक ऐसी चीज है जिससे मैं अभी भी जूझ रहा हूं। डॉक्टरों को भरोसा है कि मैं बहुत जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगा।

मेरे अच्छे दिन और बुरे दिन रहे हैं …. शारीरिक और भावनात्मक रूप से … और तब भी जब मुझे लगता है कि मैं कर सकता हूं इसका एक और दिन नहीं संभालता, किसी तरह वह पल बीत जाता है। मुझे लगता है कि इसका मतलब केवल यह हो सकता है कि मैं ठीक होने के एक दिन और करीब हूं। मैं तुमसे प्यार करता हूं.. यह भी गुजर जाएगा।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!