मनोरंजन

सिद्धार्थ और कियारा की सामने आई वेडिंग डेट,जानें कब-कहां लेंगे सात फेरे

मनोरंजन,न्यूज़ धमाका :-  बॉलीवुड में लंबे समय से शादियों का सीजन चल रहा है। हाल ही में हंसिका मोटवानी शादी के बंधन में बंधी। इसी बीच एक और कपल की शादी को लेकर नई जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी ने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग की जगह लॉक कर दी है।

कहा जा रहा है कि कपल जो पहले दिल्ली में शादी करने वाला था, अब चंडीगढ़ में 7 फेरे लेगा। सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ दोनों की शादी को लेकर चर्चा हो रही हैं। इस बीच कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है दोनों इसी महीने के आखिर तक शादी करने वाला है। हालांकि, दोनों के परिवार की तरफ से फिलहाल इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है।

चंडीगढ़ में होगी कियारा-सिद्धार्थ की शादी


सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की शादी को लेकर पहले जानकारी आई थी कि कपल दिल्ली या मुंबई में शादी कर सकता है।। दोनों के परिवार तारीखों में तालमेल बिठाने और जरूरी इंतजाम करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। शादी की तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन दिसंबर के अंत तक इसे फाइनल कर लिया जाएगा।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो अब शादी चंडीगढ़ में होगी और कहा जा रहा है कि चंडीगढ़ की होटल ओबेरॉय सुखविलास के साथ बातचीत चल रही है। शादी की रस्मों के लिए यह साइट उनकी सबसे पसंदीदा जगह है क्योंकि यह दिल्ली के भी करीब है, जहां सिद्धार्थ का परिवार रहता है।

तैयार कर रहे गेस्ट लिस्ट


रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि दोनों मेहमानों की लिस्ट तैयार कर रहे हैं। सिड और कियारा अपने कुछ निर्देशक और निर्माता दोस्तों के बहुत करीब हैं और वे उन्हें भी शादी में इन्वाइट करने की प्लानिंग बना रहे हैं। अब तक जिन नामों की पुष्टि हुई है उनमें करन जौहर और अश्विनी यार्डी हैं। इनके अलावा वरुण धवन, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, रकुल प्रीत और जैकी भगनानी सहित अन्य को इन्वाइट किया जाएगा। चर्चा यह है कि शादी के बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन होगा, जिसमें बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स शामिल होंगे।


– वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​की फिल्म योद्धा रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा, उनके पास वेब-सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स है जो अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। वे फिल्म मिशन मजनू भी नजर आएंगे। बात कियारा की करें तो वह शशांक खेतान की फिल्म गोविंदा नाम मेरा नजर आएंगी। फिल्म16 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नीहॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। वे कार्तिक आर्यन के साथ रोमांटिक ड्रामा फिल्म सत्यप्रेम की कथा में भी नजर आएंगी।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!