छत्तीसगढभिलाई

सेल के 50 साल पूरे, कर्मियों ने उपहार में मांगे सोने के सिक्के

भिलाई,न्यूज़ धमाका :- सेल (स्टील अथारिटी आफ इंडिया लिमिटेड) के 50 वीं वर्षगांठ पर कर्मचारियों को सौगात दी जानी है। इसे देखते हुए कर्मचारियों ने50 ग्राम सोने का सिक्का की बतौर उपहार की मांग की है।

मंगलवार को इंटक यूनियन के पदाधिकारियों ने भिलाई इस्पात संयंत्र के आइआर को ज्ञापन भी सौंपा।

बीएसपी के महाप्रबंधक औद्योगिक संबंध (आइआर) जेएन ठाकुर को सेल चेयरमैन के नाम से स्टील एंप्लाइज यूनियन इंटक के प्रतिनिधिमंडल ने आज ज्ञापन सौंपा। जिसमें सेल की 50 वीं वर्षगांठ मे समस्त कर्मचारियों एवं अधिकारियों को 50 ग्राम सोने का सिक्का की मांग की। इंटक ने कहा कि

सेल बिरादरी के अथक प्रयास एवं मेहनत से आज सेल 2021-22 में लगभग 16000 करोड़ ऋण अदायगी के पश्चात कर पश्चात 12015 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ अर्जित किया है। इंटक के महासचिव एसके बघेल ने से चेयरमैन से मांग की है कि सेल के कर्मचारियों का एक जनवरी 2017 से लागू वेतन समझौता को जल्द पूर्ण किया जाए।

एक जनवरी 2017 से 31 मार्च 2020 तक वेतन समझौता का 39 महीने एरियर का भुगतान तुरंत दें। इसके अलावा सेल के कर्मचारियों को सम्मानजनक पद नाम जल्द हो, ठेका श्रमिकों का वेतन समझौता करें, मार्च 2003 से भर्ती कर्मचारियों की प्रशिक्षण अवधि को पदोन्नाति के लिए जल्द जोड़ा जाए।

यह भी रखी मांग

इंटक यूनियन ने मांग की है कि सेल बिरादरी के अथक प्रयास से आज सेल को अब तक का सबसे ज्यादा लाभ हुआ है सेल के उत्पादन एवं उत्पादकता और लाभार्जन में वृद्धि के लिए, और सेल के निरंतर विकास एवं कर्मचारियों के मनोबल बढ़ाने के लिए उपरोक्त मांगों को जल्द से जल्द पूरा किया जाए।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!