छत्तीसगढभिलाई

ड्राइवर की हत्या मामले में पुलिस ने किया खुलासा , मृतक की पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की थी हत्या

भिलाई न्यूज़ धमाका /// मृतक ड्राइवर की पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की थी। लोन की रकम चुकाने के लिए रची गई हत्या की साजिश। एक सप्ताह पहले हुई थी हत्या। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले का खुलासा करते हुए दुर्ग के एडिशनल एसपी ने बताया कि 25 जनवरी को हाउसिंग बोर्ड चरौदा नं 559 निवासी सुनील शर्मा की खून से लथपथ लाश उसके घर में मिली थी। परिजनों द्वारा 108 एंबुलेंस के माध्यम से उसे शासकीय अस्पताल दुर्ग भेजा गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया था। थाना प्रभारी पुरानी भिलाई विनय सिंह ने घटना स्थल का मुआयना करके हत्या का मामला दर्ज किया था।

सुनील की हत्या खुद उसकी पत्नी रानी शर्मा ने अपने प्रेमी धीरज कश्यप के साथ मिलकर की थी। हत्या के बाद आरोपी धीरज सीएम मेडिकल अस्पताल के कोविड केयर में इलाज के लिए भर्ती हो गया था। वहां से डिस्चार्ज होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। साथ ही सुनील की पत्नी रानी को भी गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने युवक को रास्ते से हटाने और इश्योरेंस के पैसा पाने के चक्कर में उसकी हत्या की थी।

आरोपी धीरज कश्यप ने बताया कि उसने और रानी ने मिलकर सुनील की हत्या की साजिश पहले ही रच ली थी। फिर जब 24 जनवरी की रात सुनील रात में खाना खाकर अपने कमरे में सो गया था। इसके बाद सुबह रानी ने आरोपी को फोन करके बुलाया। आरोपी लोहे का रॉड लेकर वहां पहुंचा और सुनील के सिर में तेज वार किया। इससे सुनील का सिर फट गया और वह कराहने लगा।

आरोपी ने रानी के कमरे की कुंडी लगाई और वहां से चला गया था। सुनील दर्द से काफी कराह रहा था। किसी को उसकी आवाज न सुनाई दे, इस पर रानी अपने कमरे के दूसरी तरफ से आई और दुपट्टे से सुनील का मुंह बंद किया। जब वह मरने की हालत हो गया तो वह फिर से अपने कमरे में चली गई।

उसके बाद उसने अपनी मां को फोन करके बुलाया। जब उसकी मां आई तो देखा कि सामने कमरे का दरवाजा खुला हुआ है और उसका दामाद सुनील शर्मा रक्त रंजित अवस्था में कमरे में पड़ा हुआ है। उसने इसकी सूचना परिजनों को दी और इसके बाद उसे इलाज के जिला अस्पताल दुर्ग ले जाया गया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल लोहे की रॉड भी जब्त कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी का पता करने के लिए आसपास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी फूटेज एकत्रित कर सूक्ष्मता से देखा। संदेहियों के मोबाइल नम्बर प्राप्त कर उनका तकनीकी विश्लेषण किया गया। इसी दौरान पता चला कि मृतक की पत्नि रानी शमा का प्रेम संबंध धीरज कश्यप निवासी पंचशील नगर के साथ है। उसका रानी शर्मा के घर आनाजाना एवं काफी घनिष्टता भी है। सूचना पर संदिग्धों के संबंध में तकनीकी जानकारी जुटा कर तस्दीक करने पर मामले का सच पता चला।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!