पश्चिम बंगाल

एक होटल में दोनों कपल ने शादी की फिर खुदखुशी,आइये जाने क्या हुआ स्टोरी…..

पश्चिम बंगाल,न्यूज़ धमाका :- पूर्वी बर्दवान में एक होटल के कमरे से कपल का शव मिलने से हड़कंप मच गया. शवों के गले में फूलों की माला थी और लड़की की मांग में सिंदूर था. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला. जिसमें लिखा है कि ”पिताजी, आप हमें स्वीकार नहीं कर पाए और हमें साथ नहीं रहने दिया. मरने के बाद हमें साथ रहने देना, हमें अलग न करें”. पुलिस यह आशंका जता रही है कि कपल में पहले होटल के कमरे में शादी की फिर खुदकुशी की. पुलिस को कमरे में सिंदूर का एक डिब्बा भी मिला.

रविवार दोपहर सदर थाने की पुलिस ने होटल की चौथी मंजिल के कमरा नंबर 506 से नायलॉन की रस्सी पर लटके कपल का शव बरामद किया. डीएसपी ट्रैफिक राकेश चौधरी ने बताया कि दोनों के गले में माला और लड़की की मांग में सिंदूर था. मृतकों की पहचना महादेव माजी (20) और प्रियंका मित्रा (18) हैं. महादेव माजी का घर बांकुड़ा जिले के इंडस थाने के दीघल गांव में है. प्रियंका का घर भी बांकुड़ा में है. हालांकि वह अपने परिवार के साथ बर्दवान के इचलाबाद इलाके में किराए के मकान में रहती थी. बताया जा रहा है कि महादेव रंग मिस्त्री का काम करता था.

शालीमार लॉज के अकाउंटेंट तापशकांति मंडल ने बताया कि महादेव शनिवार शाम होटल में आया था. उसने बताया कि वो बेंगलुरु से आया है और एक रात रुकने के बाद वो यहां से सुबह चला जाएगा. नियम अनुसार आधार कार्ड जमा करने के बाद 506 नंबर कमरा उसे दे दिया. अगले दिन रविवार की सुबह महादेव कमरे से बाहर निकला और कुछ देर बाद वो प्रियंका मित्रा को अपने साथ लेकर आया. होटल स्टाफ ने उससे प्रियंका के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वो उसकी बहन है बस थोड़ी देर में यहां से निकल जाएगी. महदेव ने सुबह चेक आउट कर दिया था.

होटल के कमरे से काफी देर ना निकले के बाद स्टाफ ने कमरे का दरवाजा खटखटाया. लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई इसके बाद मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी. कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़ा और देखा की दोनों के शव पंखे से लटके हुए थे. दोनों के गले में फूलों की माला थी और लड़की की मांग में सिंदूर भरा था. दोनों के शवों को नीचे उतारा और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की.

दोनों के शवों को देखकर पुलिस ऐसी आशंका जता रही है कि परिजन दोनों के रिश्ते को पसंद नहीं कर रहे थे. जिसके चलते दोनों होटल के कमरे में शादी करने के बाद दोनों ने खुदकुशी की. दोनों के परिजनों को सूचना दे दी है. पीएम के बाद शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा. मामले की जांच की जा रही है उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!