मनोरंजनमुंबई

आर्यन खान ने वेब सीरीज के लिए किया टेस्ट शूट, इंडस्ट्री में रखने जा रहे हैं कदम

मुंबई न्यूज़ धमाका // बीते कुछ वक्त से फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा है कि आखिरकार शाहरुख खान के बेटे आर्यन कब फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे। हालांकि कई बार किंग खान इंटरव्यू में कह चुके हैं कि आर्यन खान का एक्टिंग की तरफ रुझान नहीं है, बल्कि वो फिल्म मेकिंग में रुचि रखते हैं। भले ही सुहाना और आर्यन ने अभी तक इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा हो, मगर सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। सुहाना ने तो अपनी डेब्यू फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है और अब आर्यन भी इसी लिस्ट में शामिल हो गए हैं। मीडिया सूत्रों के मुताबिकआर्यन खान जल्द ही एक वेब सीरीज के जरिए इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं।

आर्यन खुद करेंगे डायरेक्ट

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक आर्यन खान कई आडियाज पर काम कर रहे हैं, जिसमें वेब सीरीज और फीचर फिल्म शामिल है। कहा जा रहा है कि आर्यन जिन विषयों पर काम कर रहे हैं उन पर रेड चिलीज इंटरटेनमेंट के बैनर तले अमेजन प्राइम के लिए वेब सीरीज बनाई जाएगी। इसके साथ ही एक फीचर फिल्म भी बनाई जाएगी। आर्यन इस वेब सीरीज को लिखने के साथ-साथ डायरेक्ट भी कर रहे हैं। उन्होंने अपनी सीरीज का सारा चार्ज खुद ले रखा है और टेस्ट शूट शुरू कर दिया है। सीरीज का पार्ट होने की वजह से आर्यन चाहते हैं कि सारे क्रू-मेंबर साथ में मिलकर प्रोजेक्ट को अच्छे से समझ लें ताकि शूट से पहले सभी इसके लिए तैयार रहें।

जल्द ही शुरू होगी शूटिंग

मिली खबरों के अनुसार अगर सब कुछ सही रहा तो इस साल आर्यन के प्रोजेक्टस की शूटिंग शुरू हो सकती है। खास बात है कि आर्यन इस वक्त सिर्फ इन दो विषयों पर नहीं, बल्कि रेड चिलीज के ऑफिस में राइटर्स के साथ कई और टॉपिक्स पर चर्चा कर रहे हैं। इन सभी विषयों पर को-राइटर बिलाल सिद्दीकी उनकी मदद कर रहे हैं। आर्यन अपने इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत पैशनेट हैं और उन्होंने प्री-प्रोडक्शन काम शुरू कर दिया है। जल्द ही शूट की डेट फाइनल कर दी जाएगी। उसके बाद शूटिंग शुरू होगी। बता दें कि आर्यन बीते चार सालों से डायरेक्शन और राइटिंग सीख रहे हैं। उन्होंने फिल्म मेकिंग की पढ़ाई भी की है।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!