मनोरंजन

आलिया करण के चैट शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ के पहले एपिसोड में नजर आई

मनोरंजन,न्यूज धमाका:-आलिया भट्ट ने हाल ही में रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप की शुरुआत पर बात की है। आलिया कल रात करण के चैट शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ के पहले एपिसोड में नजर आई थीं। शो पर आलिया ने बताया कि कैसे दोनों के बीच प्यार की शुरुआत प्लेन की एक खराब सीट की वजह से हुई थी। कपल की बातचीत फ्लाइट में शुरू हुई थी आलिया ने कहा, ” हम दोनों एक ब्रह्मास्त्र के लिए एक वर्कशॉप अटेंड करने तेल अवीव जा रहे थे। फ्लाइट में हमारी बातचीत शुरू हुई थी। मुझे याद है कि उन्हें मेरे साइड में बैठना था और मैं बहुत एक्साइटेड थी।

वो मेरी साइड वाली सीट पर बैठे और उनकी सीट में कुछ खराबी आ गई थी। जिसकी वजह से क्रू रणबीर को दूसरी सीट पर शिफ्ट करने वाले थे।” रणबीर भी आलिया के साइड सीट पर बैठना चाहते थे आलिया ने आगे बताया, “मैं ऐसे थी कि यह क्यों हो रहा है, मेरा सपना क्यों टूट रहा है? बाद में उनकी सीट ठीक हो गई और वो वापस अपनी सीट पर आ गए थे।

सीट फिक्स होने के बाद हमने बातचीत की तो रणबीर ने कहा कि वो भी मेरे साथ बैठना चाहते थे। उन्होंने कहा, ‘मैं बहुत ही इरिटेट हो रहा था, इस सीट को भी अभी रुकना था जब हम दोनों साथ में इतने अच्छे से बैठे थे।’ तो प्यार की शुरुआत वहीं से हुई बाकी तो सब आपके सामने है।”


जल्द ही कपल पेरेंट्स बनने वाले हैं

आलिया और रणबीर ने इसी साल 14 अप्रैल को बांद्रा स्थित घर में शादी की थी। कपल ने हाल ही में जानकारी दी थी कि दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं। ब्रह्मास्त्र दोनों की साथ में पहली फिल्म होगी, जो 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी लीड रोल में हैं।

रणबीर-आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

रणबीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इसमें वे श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे। इसके साथ ही करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म शमशेरा में भी रणबीर टाइटल रोल निभा रहे हैं, जो 22 जुलाई को रिलीज होगी। इसमें रणबीर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त भी हैं।

इसके अलावा रणबीर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल भी फ्लोर पर है। वहीं आलिया ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। आलिया फिलहाल लंदन में अपने पहले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म डार्लिंग्स में भी आलिया दिखाई देंगीं। यह फिल्म 5 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!