छत्तीसगढजांजगीर

बुजुर्ग कपल की हत्या, दामाद हिरासत में: पड़ोसियों को आ रही थी बदबू, घर का दरवाजा तोड़ा तो अंदर मिलीं खून से लथपथ लाशें

जांजगीर न्यूज़ धमाका // छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में पति-पत्नी की धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी गई है। इस मामले का पता तब चला है जब पड़ोसियों को सुबह बदबू आनी शुरू हुई। इसके बाद लोगों ने इनके घर का दरवाजा तोड़ा तो अंदर खून से लथपथ दोनों की लाशें मिली हैं। इसके बाद पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई है। मामला हसौद थाना क्षेत्र का है।

कैथा गांव में विजय राम और मंगली बाई रहते थे। दोनों की 4 बेटियां और एक बेटा है। बेटियों की शादी हो चुकी है। जबकि बेटा कमाने खाने के चक्कर में बाहर रहता है। बताया जा रहा है कि पिछले एक दो दिनों से दोनों का कुछ पता नहीं था। वहीं पड़ोसियों ने भी इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया था।

बाहर से बंद था दरवाजा

आसपास के लोगों ने बताया कि सोमवार सुबह ही इस बात की जानकारी लगी है। जब उनके पड़ोसियों को काफी बदबू आने लगी। बदबू आने पर लोगों ने आसपास भी देखा। मगर कुछ पता नहीं चला। इसके बाद जब विजय राम और मंगली बाई के घर के पास गए तो बदबू और तेज हो गई। इस पर उन्होंने घर के पास जाकर देखा तो दरवाजा बाहर से बंद था। फिर उन्होंने घर का दरवाजा तोड़ दिया। अंदर जाकर देखा तो दोनों की लाश खून से लथपथ मिलीं। लाशों से ही बदबू आ रही थी। आसपास रखा सामान बिखरा पड़ा हुआ था, जिसके बाद पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई थी।

2 से 3 दिन पुरानी हो सकती लाश

खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने देखा को दोनों की लाशें कुछ हद तक सड़ गई हैं। वहीं जिस तरह से शरीर से खून बहा है। उससे शंका है कि दोनों की धारदार हथियार से वारकर हत्या की गई है। पुलिस को शक है कि शव 2 से 3 दिन पुराने हो सकते हैं। दोनों के शरीर में धान चिपका हुआ था। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पीएम के लिए भेजा है। वहीं उनके बेटे को भी जानकारी दी गई थी, जिसके बाद उनका बेटा और कुछ परिजन गांव पहुंच गए हैं।

दामाद को लिया हिरासत में

पुलिस ने अभी इस मामले में पड़ताल शुरू की है, जिसमे्ं पुलिस को पता चला है वारदात को किसी पहचान वाले ने ही अंजाम दिया है। जांच में पुलिस को पता चला है कि इनका चौथे नंबर का दामाद आए दिन जमीन को लेकर झगड़ा किया करता था। इस वजह से पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है। पुलिस अभी उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस को शक है कि वारदात को दामाद ने ही अंजाम दिया है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ.अभिषेक पल्लव का कहना है कि मामले में प्राथमिक जांच के आधार पर दोनों के दामाद पर शंका है। मौके पर फॉरेंसिक टीम भेजी गई है। जांच जारी है। जल्द ही मामले में खुलासा हो जाएगा

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!