छत्तीसगढरायपुर

छत्तीसगढ़ सिंधी अकादमी के नवनियुक्त अध्यक्ष राम गिडलानी का हुआ भव्य स्वागत

संवाददाता :- सागर बत्रा रायपुर
रायपुर,न्यूज धमाका:-छत्तीसगढ़ से संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत की उपस्थिति में संस्कृति विभाग के सभाकक्ष में छत्तीसगढ़ सिंधी अकादमी के नवनियुक्त अध्यक्ष राम गिडलानी उपाध्यक्ष और सदस्यों ने पदभार ग्रहण किया मंत्री भगत ने अकादमी के नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई और शुभकामनाएं दी नेवरा के दिग्गज कांग्रेसी नेता राम गिंडलानी के छत्तीसगढ़ सिंधी साहित्य अकादमी के अध्यक्ष बनने पर पूरे छत्तीसगढ़ के हर कोने में खुशी का माहौल है।

और उनके सम्मान के लिए उनके समर्थक हर जगह सम्मान कार्यक्रम आयोजित कर रहे है कांग्रेस भवन तिल्दा नेवरा बिलासपुर के चकरभाठा सिंधी समिति पूज्य सिंधी पंचायत तिल्दा – नेवरा समिति धमतरी के पूज्य सिंधी पंचायत समिति सिंधु यूथ मीडिया समिति भारतीय सिंधु सभा तिल्दा इकाई छत्तीसगढ़ सिंधी अकादमी के नवनियुक्त अध्यक्ष राम गिडलानी तिल्दा शहर के निवासी हैं,

बहुत ही शांत मिलनसार और हसमुख व्यक्तित्व के धनि व्यक्ति है।पदभार ग्रहण के पश्चात विभिन्न शहरो में उनका सम्मान किया जा रहा है इसी कड़ी में पूज्य सिंधी पंचायत भवन तिल्दा में भारतीय सिंधु सभा तिल्दा इकाई के द्वारा उनका सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

शहर के दीनदयाल उपाध्याय चौक में ढोल नगाड़े बजाकर आतिशबाजी कर फूल मालाओं से राम गिडलानी का स्वागत किया गया तत्पश्चात पंचायत भवन पहुंचे जहा पर सामाजिक लोगो की उपस्थिति में सर्वप्रथम भगवान झूलेलाल की विधिवत पूजन कर कार्यक्रम का सुभारम्भ किया गया जिसमे शाल- श्रीफल एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर पुष्पमाला से स्वागत कर राम गिडलानी का सम्मान किया गया।

और छत्तीसगढ़ सिंधी अकादमी के आये हुए सदस्य तथा पदाधिकारियों का भी मंच में सम्मान किया गया छत्तीसगढ़ सिंधी अकादमी के नवनियुक्त अध्यक्ष राम गिडलानी ने शपथ ग्रहण के बाद आभार व्यक्त करते हुए कहा कि राज्य सरकार छत्तीसगढ़ में विलुप्त हो रही संस्कृति को पुनर्जीवित करने का कार्य कर रही है। प्रदेश के संस्कृति और परंपरा को देश और दुनिया में एक नई पहचान मिल रही है।

उन्होंने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, पूरी ऊर्जा के साथ पूरा करने की कोशिश करेंगे कार्यक्रम में सिंधी समाज के लोगो के साथ साथ शहर के सभी समाज के गणमान्य नागरिक और कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे जिन्होंने बारी बारी से राम गिडलानी का सम्मान किया और उनको शुभकामनाये दिए।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!