छत्तीसगढरायगढ़

जमीन विवाद पर दो सगे भाइयो ने छोटे भाई पर जानलेवा हमला कर,नौ माह से फरार,लैलूंगा पुलिस ने किया गिरफ्तार  

रायगढ़,न्यूज़ धमाका :-जमीन विवाद पर सगे छोटे भाई पर जानलेवा हमला कर करीब नौ माह से फरार चल रहे एक आरोपी पारस पन्नाा को लैलूंगा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। प्रकरण के दो आरोपित फरार हैं।

जानकारी के अनुसार 27 जून 2021 की सुबह 10ः16 बजे डाल 112 छाल राइनो को हाटी नदी के पास विनोद कुमार पन्ना नाम के व्यक्ति के गंभीर रूप से घायल पड़े होने की सूचना मिला था । इवेंट पर तत्काल मौके पर छाल राइनो में आरक्षक दुर्गेश पटेल, इआरवी चालक हरीश पटेल मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से आहत को इआरवी वाहन से छाल हास्पिटल लाये । छाल हास्पिटल से आहत को खरसिया हास्पिटल बाद रायगढ़ हॉस्पिटल रेफर किया गया है ।

डायल 112 स्टाफ द्वारा थाना प्रभारी छाल को घटना की सूचना दी गई । थाना छाल से उप निरीक्षक आरएस तिवारी द्वारा आहत का बयान लेकर उसके रिपोर्ट पर बिना नम्बरी अपराध दर्ज किया गया है । घटना के संबंध में आहत विनोद पन्नाा पिता नंदी पन्नाा चार वर्ष निवासी ग्राम रेडे थाना बागबहार जिला जशपुर बताया कि दो जून 2021 को ग्राम जगड़ा थाना धर्मजयगढ़ में उसके मामा के लड़के व उसके दोस्तों के साथ उसका विवाद हुआ था, जिसमें आई चोट का इलाज पत्थलगांव में कराने के बाद ठीक नहीं होने पर 24 जून को लैलूंगा अस्पताल में भर्ती हुआ था जहां उसका ईलाज चल रहा था ।

वहीं दो दिन बाद 26 जून की सुबह करीब 9-10 बजे के बीच अस्पताल से बाहर निकल कर नाश्ता करने था । उसी समय उसका बड़ा भाई पारस पन्नाा 38 जो लैलूंगा हाई स्कूल पारा में रहता है वह और बड़ा भाई मुन्नाा पन्नाा 35 साल उनके दोस्त अजय चौहान के साथ एक इनोवा गाड़ी में आए और उसे मारपीट कर जबरन गाड़ी में बिठा कर कोरबा जाने वाले रास्ते की ओर ले गए ।

जहां हाटी पुल के पास तीनों गाड़ी में रखे राड, डंडा से विनोद पन्नाा को मारपीट की और उसके शर्ट से उसका हाथ, पैर बांधकर उसे हत्या करने की नियत से पुल के ऊपर से नदी में फेंक दिए थे । आहत ने बताया कि इनका कोरबा न्यायालय में जमीन विवाद का प्रकरण चल रहा है, उसी जमीन विवाद को लेकर भाइयों द्वारा साथी अजय चौहान के साथ मिलकर घटना किए हैं ।

छाल पुलिस नामजद आरोपित पारस पन्नाा, मुन्नाा पन्नाा व अजय चौहान के विरुद्घ शून्य पर अपहरण सहित हत्या का प्रयास का मामला 365,307,34 आइपीसी दर्ज कर घटनास्थल लैलूंगा थाना क्षेत्र का होने से अग्रिम विवेचना के लिए थाना लैलूंगा डायरी भेजा गया । थाना लैलूंगा मे धारा 365,307,34 आइपीसी का अपराध आरोपियों पर दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी की जा रही थी जिसमें एक आरोपी पारस पन्ना पिता नंदी पन्नाा (38) निवासी हाई स्कूल पारा लैलूंगा थाना लैलूंगा को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है, शेष दो आरोपित फरार हैं।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!