छत्तीसगढरायगढ़

घरेलू विवाद में दो सगे भाईयों ने एक-दूसरे पर टंगिया,तलवार से किया वार 

रायगढ़,न्यूज़ धमाका :- थाना छाल क्षेत्र के ग्राम भुंडीबहरी में दो सगे भाईयों ने घरेलू विवाद में एक-दूसरे पर टंगिया, तलवार से वार कर दिए। घटना के संबंध में आहत- आरोपित भाइयों ने पुलिस को बताया कि वेचार भाई व दो बहन हैं । सबसे बड़ा जगसिंह उसके बाद दो बहनें फिर जयसिंह और अर्जुन सिंह राठिया और सबसे छोटा अरूण सिंह राठिया है । अरूण सिंह को छोड़कर उसकी शादी हो गई है, सब अपने परिवार के साथ रहते हैं, अरूण अपनी मां के साथ रहता है । अर्जुन सिंह की शादी के समय ये लोग अपने रिस्तेदारों से रूपये उधारी लिये थे ।

घटना की सूचना डायल 112 को मिलने पर मौके पर पहुंचकर आहतों को अस्पताल पहुंचाया गया था । दोनों भाईयों के रिपोर्ट पर थाना छाल में क्रमशः अप.क्र. धारा 294, 506(बी), 307 आइपीसी का अपराध दर्ज किया गया ।

इस उधारी रुपये को जल्द लौटाने जय सिह राठिया अपने बड़े भाई जग सिंह को कहता था जबकि जग सिंह रिस्तेदारों को रूपये लौटाने की जरूरत नहीं कहकर कहता था जिसे लेकर दोनों भाईयों में झगड़ा विवाद होता था । इसी विवाद को लेकर 28.03.2022 के रात लगभग 08 बजे दोनों एक दूसरे से गाली गलौच कर टंगिया से मारपीट किये दोनों के सिर, हाथ, कोहनी में चोट आया है । दोनों आहतों को डायल 112 अस्पताल पहुंचाया गया । थाना प्रभारी छाल द्वारा दोनों के परस्पर रिपोर्ट पर क्रमशः धारा 294, 506(बी), 307, आमर्स एक्ट के अपराध में आरोपित जगसिह राठिया उम्र 45 साल एवं जय सिह राठिया उम्र 35 साल के विरूद्घ दर्ज किया गया ।

घटना के बाद से ही दोनों अस्पताल में भर्ती होकर अपना ईलाज करा रहे थे, जहां से दोनों घर जाने के बाद गिरफ्तारी से बचने गांव से फरार थे । थाना प्रभारी छाल निरीक्षक जितेन्द्र एसैया द्वारा गांव जाकर आरोपितो के परिवारजनों एवं आसपास रहने वालों से पूछताछ कर दोनों के संबंध में जानकारी लिया गया तथा आरोपियों के परिजनों एवं मुखबिरों को आरोपियों के गांव आसपास देखे जाने पर सूचना देने निर्देशित किया गया था

जिस पर दोनों के गांव में देखे जाने की सूचना पर तत्काल टीआई जितेन्द्र एसैया थाना स्टाफ के ग्राम भुंडीबहरी में दबिश देकर दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया, दोनों से घटना में प्रयुक्त हथियार जब्त कर दोनों न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!