छत्तीसगढजबलपुर

दो घरों में जहरीली शराब बनाई जा रही,बम चलाए और कार में कर दी तोड़फोड़ खोला राज

जबलपुर,न्यूज़ धमाका :-एफआइआर दर्ज कर पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी। दो घरों में जहरीली शराब बनाने का कारखाना मिला। पुलिस ने करीब 100 लीटर जहरीली कच्ची शराब जब्त की है। दोनों पक्षों पर एफआइआर दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। बमबाजी के प्रकरण में राजीनामा को लेकर चल रहे विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। एक पक्ष के लोगाें ने सुअरमार बम चलाए और कार में तोड़फोड़ कर दी। दूसरे पक्ष ने लाठी डंडे बरसाए।

घमापुर पुलिस ने बताया कि एक पक्ष से शीतलामाई के समीप निवासी आभा पटेल ने रिपोर्ट दर्ज कराई। आभा ने पुलिस काे बताया कि वह अपने भाई आशीष पटेल के साथ खेती किसानी करती है। दो तीन माह पूर्व बाबिल कुचबंधिया ने उसके घर पर बमबाजी की थी। जिसकी एफआइआर दर्ज कराई गई थी, मामला कोर्ट में विचाराधीन है। बाबिल समेत कुचबंधिया समाज के लोग बमबाजी के प्रकरण में राजीनामा करने के लिए लगातार दबाव बना रहे थे।

घर के बाहर टहलते समय पवन कुचबंधिया, संदीप भैसवार, तुषार कुचबंधिया समेत अन्य लोग आए और पथराव कर दिया। उसके भाई आशीष का नाम लेकर अपशब्द कहने लगे। घर के पास रखी उसके दोस्त की कार एमपी 20 सीई 8413 में तोडफोड़ कर दी। संदीप भैसवार ने उसके घर के सामने बम फेंक दिया। जिसके बाद पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। दूसरे पक्ष से पवन कुचबंधिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई।

विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती पवन ने बताया कि घटना के समय वह मोहल्ले में रहने वाले सुमित कुचबंधिया के साथ मोटरसाइकिल से घमापुर चौक जा रहा था। आभा पटेल के घर के सामने गुड़ी महाराज और आशीष पटेल ने रास्ता रोक लिया। उन्होंने दो लीटर शराब व एक हजार रुपये मांगे।

शराब व पैसे देने से इनकार करने पर दोनों ने लाठी डंडे से हमला कर दिया। संदीप कुचबंधिया, अमित कुचबंधिया समेत मोहल्ले के अन्य लोग बीच बचाव करने पहुंचे। आशीष पटेल व गुड़ी महाराज ने उन पर भी हमला कर दिया तथा जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। हमलावरों ने जातिगत रूप से अपमानित भी किया।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!