मुरेना

आज मुरैना हाईवे पर जाम करने निकले मिर्ची बाबा पर हमला

हरिओम गाैड़, मुरैना न्यूज़ धमका :- मुरैना की देवरी गाेशाला में गायों की मौत को लापरवाही बताते हुए मिर्ची बाबा ने आज हाईवे जाम का ऐलान किया था। इसके बाद देवरी के आसपास हाईवे पर जगह-जगह पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। इस दाैरान मुरैना बेरियर पर हंगामे की भी खबर आई। उधर मिर्ची बाबा ने आराेप लगाया है कि एसपी काे सूचना देने के बाद भी काेई सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराई गई। जब बेरियर पर पहुंचे ताे 25-30 लाेगाें ने उनकाे गाड़ी से निकालकर जबर्दस्त पिटाई कर दी। जिसमें उनके तीन समर्थक भी घायल हुए हैं।मिर्ची बाबा ने आराेप लगाया कि हमला करने वाले गाड़ियाें से आए थे और उनके पास रिवाल्वर भी थी।

इसके बाद आराेपित उनके तीन माेबाइल भी छीनकर ले गए हैं। इस हमले में राहुल, साकेश सहित उनके तीनाें समर्थकाें काे चाेट आई है। वहीं मिर्ची बाबा के मुंह एवं आंख के ऊपर चाेट के निशान दिखाई दे रहे हैं। साथ ही हाथ पर भी चाेट लगी है। मिर्ची बाबा का कहना है कि वह गायाें की माैत पर सवाल उठा रहे हैं, इसलिए उन पर हमले हाे रहे हैं। गाैरतलब है कि मिर्ची बाबा ने रविवार काे अपने सबलगढ़ दाैरे के दाैरान कहा था कि गायों की मौत पर भाजपा सरकार पूरी तरह से सोई हुई है, हजारों गायों की मौत हो रही है। पहले यही लोग एक गाय को चोट आने पर हंगामा खड़ा कर देते है, लेकिन अब हजारों गाय गोशालाओं में मर रही है, लेकिन कोई फिक्र तक नहीं है।

इसलिए इस सरकार को जगाने के लिए हम मुरैना सोमवार को हाइवे जाम कर मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया जाएगा। मिर्ची बाबा ने इस दाैरान टैंटरा व खिरका की गोशालाएं देखीं। इसके बाद सबलगढ़ पहुंचे। जहां कांग्रेस नेता अशोक रामपुरी के निवास पर कार्यकर्ताओं ने उनका सम्मान किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में गायों की मौत हो रही है। गोशालाओं में गाय भूख से मर रही हैं। उन्होंने कहा कि अन्य किसी भी सरकार में अगर किसी गाय के पैर में भी चोट आ जाती थी तो हंगामा खड़ा कर दिया जाता था, लेकिन अब सरकार गायों की मौत पर सोई हुई है। उन्होंने संघ और बजरंग दल पर भी निशाना साधा और कहा कि यह सिर्फ गाय सेवा का ड्रमा कर सकते हैं। आज जब गाय मर रही है तो यह घर से बाहर भी नहीं निकल सकते। सही गोसेवक ही इस समय निकलकर सेवा कर रहा है। उन्होंने कहा कि मंदिर, साधु संत और गाय पर विपत्ति आएगी तो सड़क पर उतरेंगें। साधु को गायों के लिए सड़क पर उतरना पड़ रहा है। इसलिए निर्णय लिया है कि इस सरकार को जगाने के लिए मुरैना में हाइवे को जाम किया जाएगा। जिससे इस सरकार को जगाया जा सके।

Chhattisgarh News Dhamaka Team

चीफ एडिटर छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश सहसचिव; छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहला शौक//

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!