खेल

विराट कोहली ने चेन्नई के खिलाफ मैच में बहुत ही शानदार कैच पकड़ा , इस कैच ने फेनो की दिल जित लिया

 

विराट दुनिया के सबसे अच्छे फील्डर्स में से एक हैं। चेन्नई के खिलाफ मैच में भी उन्होंने शानदार कैच पकड़ा, जिसकी तारीफ हो रही है।

चेन्नई के खिलाफ मैच में कोहली की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 156 रन बनाए थे और इसके जवाब में चेन्नई की ओपनिंग जोड़ी ने बेहतरीन शुरुआत की थी। रुतुराज और प्लेसिस लगातार बड़े शॉट खेलकर मैच को आरसीबी से दूर ले जा रहे थे। तभी चहल की गेंद पर रुतुराज के बल्ले का बाहरी किनारा लगा और गेंद ऑफ साइड में गई। स्पिन गेंदबाज की गेंद पर कोई भी ऐसे कैच की उम्मीद नहीं करता, लेकिन कोहली ने प्वाइंट से शानदार डाइव लगाकर कैच पकड़ा और अपनी टीम को पहला विकेट दिलाया। विराट कोहली मौजूदा समय में दुनिया के सबसे बेहतरीन फील्डर्स में से एक हैं। कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया पहले की तुलना में कहीं ज्यादा फिट है और सभी खिलाड़ी बेहतरीन फील्डिंग भी करते हैं। चेन्नई के खिलाफ मैच में विराट ने एक शानदार कैच पकड़कर फिर से यह साबित कर दिया कि उनकी फिटनेस और चुस्त फील्डिंग का कोई जवाब नहीं है।कोहली का कैच इतना बेहतरीन था, कि बल्लेबाज को यकीन ही नहीं हुआ कि वह आउट हो चुका है। उनके साथी डु प्लेसिस ने उन्हें तब तक पिच पर रहने के लिए कहा जब तक कि टीवी रीप्ले में यह साफ न हो जाए कि कैच ठीक से पकड़ा गया था। लेकिन विराट ने पूरी सफाई के साथ कैच पकड़ा था और रुतुराज को बाहर जाना पड़ा। विराट के इस कैच ने गायकवाड़ को 26 गेंदों में 38 रन पर आउट कर दिया, हालांकि, इससे सीएसके को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ, क्योंकि उन्होंने अंत में छह विकेट से यह मैच जीत लिया।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!