मनोरंजन

आज एक्ट्रेस रेखा का जन्मदिन है और उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं., 67 साल की हो गईं एक्ट्रेस रेखा

67 साल की उम्र में भी रेखा में वह अदाएं हैं, जो आज की किसी भी हिरोइन को फेल कर दें.

नई दिल्ली न्यूज़ धमाका  : एक्ट्रेस रेखा की की खूबसूरती का हर कोई दिवाना है. यही वजह है कि रेखा एवरग्रीन ब्यूटीफुल एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है. यही नहीं, रेखा अपनी सुंदरता और ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. वह जब भी कैमरा के सामने होती हैं. लोगों की उन पर से नजरें नहीं हटती हैं. दर्शक आज भी उनकी खूबसूरती के दिवाने हैं. ब्यूटी एक्सपर्ट मानते हैं कि 67 साल की उम्र में इतनी चमकती हुई स्किन पाने के लिए आपको बेहद केयर की जरूरत होती है. वहीं, स्ट्रेस बिल्कुल नहीं लेना चाहिए. जहां तक संभव हो खूब पानी पीएं और खुश रहें. दमकती त्वचा, काले, लंबे और घने बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देते हैं.

साथ ही वह उनकी एवरग्रीन खूबसूरती का राज भी जानना चाह रहे हैं. अगर आप भी चाहते हैं एक्ट्रेस रेखा की तरह हमेशा जवां और खूबसूरत दिखें तो उनके ये 9 ब्यूटी सीक्रेट अपनाएं. यही वजह है कि जब भी रेखा किसी भी प्रोग्राम में आती हैं, तो दर्शक से लेकर जज तक उनके दिवाने हो जाते हैं. चलिए जानते हैं एक्ट्रेस रेखा की खूबसूरती का आखिर क्या है राज. एक्ट्रेस रेखा रोज पीती हैं बहुत सारा पानी और बिना मसाले का खाती हैं खाना,. एक्ट्रेस रेखा हमेशा बैलेंस्ड डाइट ही लेना पसंद करती हैं, वह किसी भी तरह के जंक फूड को खाना पसंद नहीं करती हैं. उनका खाना हमेशा कम तेल और मसाले का बना होता है, जिसमें सब्जी, दो रोटी और दही खाना वह पसंद करती हैं.रेखा के फैंस को यह जानकर हैरानी होगी कि रेखा अपना मेकअप खुद करना पसंद करती हैं. यही नहीं, वह ज्यादा मेकअप प्रॉडक्ट्स भी यूज नहीं करती हैं.

रेखा की स्किन आज भी जवां है. वह इसका सीक्रेट बताती हैं कि वह एसेंशियल ऑयल यूज करती हैं. यह अरोमाथेरेपी त्वचा को कंडीशन करने में मदद करता है. रेखा अनार, ब्लूबेरिज और एवोकाडो जैसे फल खाना प्रीफर करती हैं. जो उनकी त्वचा के लिए बहुत फायदेमंद तो हैं ही साथ ही उनकी स्किन पर ग्लो बनाएं रखते हैं. रेखा के बाल आज भी बेहद खूबसूरत हैं. उनके काले, लंबे और घने बालों का तो हर कोई दीवाना है. अपने बालों को स्वस्थ रखने के लिए रेखा दही, शहद और एग व्हाइट से हेयर पैक बनाकर लगाती हैंएक्ट्रेस रेखा हमेशा अपनी स्किन को साफ करने के बाद टोन और मॉइश्चराइज जरूर करती हैं. वह ये 3 काम अपने डेली रूटीन में करना कभी नहीं भूलती हैं. वह कितनी भी लेट हो जाएं, लेकिन वह बिना मेकअप उतारें सोती नहीं हैं. उनका माना है कि अगर आप एक दिन भी अपना रूटीन ब्रेक करते हैं, तो इसका नुकसान आपकी स्किन को भुगतना पड़ता है. स्किन पर चमक बनी रहे इसके लिए रोज अपनी स्किन को क्लीन जरूर करें.एक्ट्रेस रेखा से जब उनकी खूबसूरती के बारे में पूछ गया है तो उन्होंने हमेशा ही अपनी खूबसूरती के बारे में हंसते हुए कहा है कि खुश रहिए, टेंशन मत लीजिए और जितना हो सके पानी पीजिए. वह रोजाना 10 से 12 गिलास पानी पीती हैं

.रेखा बहुत पहले से ही योग कर रही हैं. वह अपनी फिटनेस को लेकर बहुत जागरूक हैं और फिअ रहने के लिए योग ही ज्यादातर करती हैं. योगा करने के अलावा वह मेडिटेशन पर भी बहुत ध्यान देती हैं.रेखा के डांस के दिवाने तो लोग पहले से ही रहे हैं. उन्हें डांस करना बहुत पसंद है. रेखा कहती हैं कि डांस करने के बाद चेहरे पर जो ग्लो आता है वह अपने आप में ही अलग है. वह ग्लो आपको किसी क्रीम से नहीं मिल सकता है.

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!