देश

तीन बाइक सवार बदमाशों ने दो सीएसपी संचालक को मारी गोली, सात लाख लूट कर हुए फरार

कटिहार,न्यूज़ धमाका :- कटिहार के आजमनगर प्रखंड के सालमारी ओपी अंतर्गत सालमारी बारसोई सड़क पर नवरंगा जयराम चौक के पास तीन बाइक सवार बदमाशों ने दो सीएसपी संचालक को गोली मारकर करीब 7 लाख लूट कर फरार हो गया। गोली सीएसपी संचालक करण कर्मकार और अमित कर्मकार को लगी है।

घटना के बाद नौरंगा के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और जख्मी को आनन-फानन में इलाज के लिए बारसोई अनुमंडल अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया। डॉक्टर के अनुसार एक युवक को बाएं हाथ में तथा दूसरे को कमर में गोली लगी है।

घटना की पुष्टि करते हुए एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि बारसोई डीएसपी प्रेमनाथ राम को घटनास्थल पर भेजा गया है। साथ ही घटनास्थल को जोड़ने वाले सभी प्रमुख मार्गों पर नाकेबंदी कर पुलिस बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। बताया जाता है कि सालमारी ओपी क्षेत्र के नवरंग मदनपुर गांव में करण कुमार और अमित सीएसपी सेंटर चलाते हैं।

दोनों सेंटर को बंद कर करीब 9 बजे के बाद घर की ओर जा रहे थे। दोनों युवक जैसे ही नवरंग जय राम चौक के पास से गुजर रहे थे कि तभी पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार बदमाश ने दोनों युवकों पर ताबड़तोड़ गोली चला दी।

बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली बाइक सवार करण कुमार और अमित कुमार को लगी। जिससे वह दोनों बाइक के साथ सड़क पर गिर गए। बदमाशों इनसे रुपए, लैपटॉप, मोबाइल लेकर फरार हो गए। वहीं गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई और आनन-फानन में जख्मी को लेकर अनुमंडल अस्पताल बारसोई ले गए।

इधर घटना की सूचना पर बारसोई डीएसपी के साथ-साथ बारसोई थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार, सालमारी ओपी अध्यक्ष, आजमनगर थाना अध्यक्ष और कदवा थाना अध्यक्ष घटनास्थल के आसपास और जगह-जगह पर छापेमारी तेज कर दी है। डीएसपी ने बताया कि लूटपाट के क्रम में बदमाशों ने कितने रुपए की लूटपाट की है अभी इस मामले में जानकारी नहीं मिल पाई है। जानकारी मिलने पर स्पष्ट हो पाएगा कि कितने रुपए की लूटपाट हुई है। बताया जाता है कि अनुमंडल अस्पताल से रेफर करने के बाद जख्मी को रायगंज इलाज के लिए उनके परिजन ले गए हैं।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!