विदेश

8 पत्नियों के साथ रहता है ये युवक  पत्नियों का कभी नहीं होता झगड़ा ऐसे फिक्स किया रोमांस का समय

 थाइलैंड न्यूज़ धमाका // न्यूज़ धमाकाक ही घर में 8 पत्नियों संग रहने वाले शख्स की कहानी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. इस शख्स का नाम ऑन्ग डैम सोरोट है, जो थाइलैंड का रहने वाला है. सोरोट को अपनी हर एक पत्नी से पहली नजर में प्यार हुआ.

आपको बता दें कि पेशे से आर्टिस्ट की 8 पत्नियां हैं. इसमें उनकी सभी पत्नियां बिना मनमुटाव के एक साथ एक ही घर में रहती हैं. वे सभी ऑन्ग डैम सोरोट से बहुत प्यार करती हैं और उसे दुनिया का सबसे सज्जन आदमी मानती हैं.

सोरोट ने कहा है कि उनकी पत्नियां चार अलग-अलग बेडरूम में सोती हैं और अपने पति के साथ सोने के लिए अपनी बारी का इंतजार करती हैं. ये सभी खुलासे एक इंटरव्यू में हुए है.

जाने इस अनोखे युवक के बारे में कुछ और खास बातें…

ऑन्ग डैम सोरोट ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया है कि उनकी 8 पत्नियों से उनकी मुलाकात कैसे हुई. इस इंटरव्यू को 3 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके है. इंटरव्यू के मुताबिक

ऑन्ग डैम सोरोट एक दोस्त की शादी में अपनी पहली पत्नी नोंग स्प्राइट से मिले और कुछ दिनों तक अफेयर के बाद उन्होंने उसका हाथ मांगा. दूसरी पत्नी, नोंग एल से वे बाजार में मिले और नोंग नान, उसकी तीसरी पत्नी है जिससे वे अस्पताल में मिले थे.

सोरोट की चौथी, पांचवीं और छठी पत्नियां क्रमशः सोशल मीडिया जैसे इंस्टाग्राम, फेसबुक और टिकटॉक के जरिए मिलीं. सातवीं पत्नी से मंदिर में मिले और अपनी आठवीं पत्नी नोंग माई से वे अपनी चार पत्नियों के साथ पटाया में छुट्टियां मनाते हुए मिला और बाद में उसे भी अपना बना लिया.

बता दें कि सोरोट की दो पत्नियां वर्तमान में गर्भवती हैं, और उनकी पहली पत्नी नोंग स्प्राइट के साथ उनका पहले से ही एक बेटा है.

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!