दिल्लीदेश

इन तीन बहनों की शक्ल है एक जैसी, बॉयफ्रेंड तक हो जाते हैं कंफ्यूज

नई दिल्ली न्यूज़ धमाका : इंसानों की तुलना किसी से नहीं हो सकती. कुदरत क्या कुछ कमाल दिखाती है कई बार इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल हो जाता है. इसी सिलसिले में आपने जुड़वा और तिड़वा बच्चों के बारे में देखा और सुना होगा. लेकिन अब जो आपको बताने जा रहे हैं उसके बारे में बहुत से लोग नहीं जानते होंगे. यहां बात एक साथ पैदा हुई तीन बहनों की जिनका चेहरा-मोहरा, कद-काठी और उम्र सब कुछ एक समान है. चौकाने वाली एक परेशानी यह भी है कि तीनों के बॉयफ्रेंड भी कई बार कंफ्यूज हो जाते हैं कि उनकी वाली गर्लफ्रेंड कौन सी है.  

तिड़वा बहनों की अजब कहानी

Triplets Sisters and there boyfriend

भगवान की लीला अपरंपार है. अब तक आपने जुड़वा बहनों या भाइयों के बारे में सुना होगा. लेकिन ब्रिटेन (UK) में रहने वाली ये तीनों बहने इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई है.  

तीनों बहने ‘टेरी ट्रिपल्स’ के नाम से मशहूर

Sherena, Kayley and Elise Terry are incredibly close sisters

दरअसल, ये तीनों बहने ब्रिटेन के केंट की है. ‘डेली मेल’ में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक इनका नाम सेरेना, केले और एलिस टेरी है. ये तीनों बहने ‘टेरी ट्रिपल्स’ के नाम से मशहूर हैं. कई बार तो इनके बेहद करीबी लोग भी कंफ्यूज हो जाते हैं.

इन तीनों की एक जैसी

Finding love difficult for identical triplet sisters

टेरी ट्रिपलेट्स हमेशा खुश रहती हैं लेकिन इन तीनों की एक जैसी शक्ल होने के कारण कई बार इन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. तीनों अपने अधिकतर काम एक साथ करती हैं.ये तीनों बहनें एक साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. इतना ही नहीं कई बार ये एक जैसे कपड़े पहनती हैं, एक जैसा ही मेकअप करती हैं और बालों का कलर भी एक जैसा ही रखती हैं. 

छा गयी है सोसल मीडिया पर

Finding love difficult for identical triplet sisters a

इंस्टाग्राम पर नाम से इन बहनों का अकाउंट है. यहां वो लगातार अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. वहीं टिकटॉक पर भी इनके करीब एक मिलियन फॉलोवर्स है. ये बहने कुछ ब्रैंड्स भी एंडोर्स करती हैं.

बॉय फ्रेंड भी होते है कन्फुज –

Finding love difficult for identical triplet sisters b

, सेरेना, केले और एलिस की एक जैसी शक्ल उनके बॉयफ्रेंड्स को भी शंका में डाल देती है. हालांकि इन तीनों में से सिर्फ एक ही अभी रिलेशनशिप में है लेकिन इससे पहले ऐसा हुआ जब उनके बॉयफ्रेंड कंफ्यूज रह गए कि तीनों में से उनकी गर्लफ्रेंड कौन सी है. हालांकि इन तीनों बहनों के बीच बॉन्डिंग काफी मजबूत है. इस वजह से उनके रिश्ते पर असर नहीं पड़ता है

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!