खेलदेश

रोहित ने गुस्से में कार्तिक की गर्दन पकड़ी, मैच से पहले युवराज से मिले विराट

खेल,न्यूज़ धमाका :- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला कंगारू टीम के नाम रहा। ऑस्ट्रेलिया ने यह मैच चार गेंद रहते चार विकेट से जीता। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 208 रन बनाए थे, लेकिन गेंदबाज इतने बड़े लक्ष्य का भी बचाव नहीं कर सके। ऑस्ट्रेलिया ने चार गेंद रहते 211 रन बना लिए और मुकाबला अपने नाम किया। 

इस मैच के दौरान दिनेश कार्तिक अपील नहीं कर रहे थे और गुस्से में कप्तान रोहित ने उनकी गर्दन पकड़ ली। वहीं, विराट कोहली मैच से पहले युवराज से मिले, लेकिन जब भारतीय गेंदबाज जमकर रन लुटा रहे थे, तब कोहली गुस्से में उन्हें घूरते नजर आए। यहां हम मैच के ऐसे ही रोमांचक पल तस्वीरों में दिखा रहे हैं। 

इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने शानदार बल्लेबाजी की और कुछ बेहतरीन शॉट खेले। उन्होंने 25 गेंद में 46 रन की तूफानी पारी खेली। इसमें दो चौके और चार छक्के शामिल थे। इस दौरान उन्होंने एक बेहतरीन अपर कट खेला, जिसने सभी का मन मोह लिया।

इस मैच से पहले विराट कोहली ने युवराज सिंह के साथ काफी बातचीत की। अफगानिस्तान के खिलाफ शतक लगाने के बाद विराट काफी बेहतर महसूस कर रहे होंगे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में भी उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन कोहली पूरी तरह फेल रहे।

इस मैच के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने स्टीव स्मिथ का मजाक बनाया। स्मिथ 35 रन बनाकर आउट हुए, लेकिन अंपायर ने पहले उन्हें आउट नहीं दिया था। रोहित के रिव्यू लेने के बाद स्मिथ आउट हुए। ऐसे में रोहित ने उनके मजे ले लिए।

इस मैच में दिनेश कार्तिक किसी भी नजदीकी मामले पर अपील नहीं कर रहे थे। इसका नुकसान भारत को उठाना पड़ा। उमेश यादव के एक ही ओवर में स्मिथ और मैक्सवेल आउट हुए, लेकिन दोनों के खिलाफ कार्तिक ने अपील नहीं की। ऐसे में अंपायर ने उन्हें आउट नहीं दिया और रोहित के रिव्यू लेने पर भारत को दोनों विकेट मिले। इस बात पर रोहित दिनेश कार्तिक पर गुस्सा हो गए और उनका गला पकड़ लिया।  हालांकि, इस दौरान विकेट मिलने से दोनों खिलाड़ी बेहद खुश थे और कार्तिक ने इसे मजाक समझा।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!