छत्तीसगढरायगढ़

सड़क दुर्घटना:-अब शहर के भीतर भी लापरवाही व तेज रफ्तार कार में जा टकराई बोलेरो

रायगढ़,न्यूज़ धमाका :- तेज रफ्तार का कहर लगातार जारी है। नेशनल हाईवे व स्टेट हाईवे में सड़क दुर्घटना आम हो चली है लेकिन अब शहर के भीतर भी लापरवाही व तेज रफ्तार के कारण दुर्घटना हो रही है। ऐसा ही मामला मध्य रात्रि शहर भीतर से एक सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई।

जहां चक्रधर नगर चौक कमला नेहरू गार्डन के सामने तेज रफ्तार बोलेरो सीजी 13 ए एल 2280 और कार सीजी 04 एमटी 8883 में जबरदस्त टक्कर हो गई है। बताया जा रहा कि वाहन चालक शराब के नशे में था। क्योंकि बोलेरो तेज रफ्तार में थी और नशे में होने के कारण बोलेरो चालक ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया पीछे से क्रेटा कार को टक्कर मारी और पलट गई।

वाहनों के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं, वाहनो की जानकारी लेने पर ज्ञात हुआ कि रायगढ़ आरटीओ में बोलेरो दिनेश कुमार के नाम से रजिस्टर्ड है, क्रेटा कार राजू डीन के नाम से रायपुर आरटीओ आफिस में रजिस्टर्ड है।

बहरहाल रात्रि में पुलिस घटनास्थल पहुचकर जांच पड़ताल में जुट गई। दूसरी ओर इस बार को लेकर राहत है कि यह घटनारात्रि में हुआ क्योंकि दिन में उक्त गार्डन के सामने लोगो की भारी भीड़ रहती है, अन्यथा कोई बड़ी जनहानि हो सकती थी इससे इनकार नही किया जा सकता।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!