दिल्लीनई दिल्ली

बीजेपी 25 नवंबर को जारी कर सकती हैं घोषणापत्र:-भाजपा एमसीडी चुनाव

नई दिल्ली,न्यूज़ धमाका :- दिल्ली भाजपा एमसीडी चुनाव में जीत हासिल करने के लिए जनता से बड़े-बड़े वादे कर रही है। इसी चुनावी हलचल के बीच भारतीय जनता पार्टी 25 नवंबर को अपना घोषणापत्र जारी कर सकती है। सूत्रों का कहना है कि घोषणापत्र मेंं 20 प्रमुख वादे फोकस में होंगे।

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली बीजेपी के घोषणापत्र में लैंडफिल मुद्दे, स्वास्थ्य चिंता आदि जैसे सभी प्रमुख वादे शामिल हैं। सूत्रों का कहना है कि हमने 20 प्वाइंट्स पर एक घोषणापत्र बनाया है। इसमें समाज के हर वर्ग को समर्पित प्रमुख वादे हैं। हमने अतीत में भी काम किया है और भविष्य में भी करेंगे।

दिल्ली भाजपा ने वादा किया था कि वे 2025 तक लैंडफिल मुद्दे को समाप्त कर देंगे। हम उस साइट को एक उपयोगी जगह में बदल देंगे। हम हर झुग्गी क्षेत्रों में डिस्पेंसरी खोलेंगे। स्वास्थ्य को केंद्र और केंद्रित प्वाइंट पर रखते हुए ये डिस्पेंसरियां इन लोगों की मदद करेंगी।

घोषणापत्र में नया प्वाइंट जो हमने जोड़ा है वह स्टार्ट-अप को आर्थिक मदद करना है। इससे युवाओं को अधिक छोटे व्यवसायिक विचारों में शामिल होने में मदद मिलेगी। इसी तरह 17 अन्य वादे हैं जिन्हें घोषणापत्र में शामिल किया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली बीजेपी ने चौथी बार एमसीडी चुनाव जीतने की उम्मीद में कमर कस ली है। दिल्ली की 250 नगरपालिका सीटों के लिए 4 दिसंबर को मतदान होना है और 7 दिसंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!