अंबिकापुरछत्तीसगढ

पिकअप पलटने से 14 लोग हुए घायल,तीन लोगों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

अंबिकापुर,न्यूज़ धमाका :- सरगुजा जिले के उदयपुर विकासखण्ड अंतर्गत ग्राम पंडरीपानी में पिकअप हादसा हुआ है। पिकअप के पलटने से एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। इनमें से 11 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। सोमवार देर रात हुए हादसे की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय विधायक व स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव की पहल पर चिकित्सक और स्वास्थ्य कर्मियों की सजगता से सभी मरीजों को त्वरित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराया गया ।

जिन घायलों को सामान्य चोटें थी, उन्हें स्वास्थ्य विभाग के वाहन से ही घर तक सुरक्षित छोड़ा गया। गीले खेत में पिकअप पलटी थी जिस कारण ज्यादातर घायलों को गंभीर चोट नहीं आई अन्यथा जनहानि भी हो सकती थी। जानकारी के अनुसार सभी लोग शोक कार्यक्रम से ग्राम पंडरीडांड से वापस अपने गांव खोंधला लौट रहे थे। इसी दौरान पिकअप चालक का सामने से आ रही कार को बचाने के चक्कर में वाहन पर से नियंत्रण हट गया और पंडरीपानी बस्ती में सूरजपुर रोड में अनियंत्रित होकर खेत मे पलट गई। पिकअपवाहन में 30 से अधिक लोग सवार थे।

पिकअप वाहन के पलटते ही वहां चीख-पुकार मच गई। पीछे से दूसरे वाहन में आ रहे लोगों ने घटना की सूचना डायल 112 एवं संजीवनी 108 की टीम को दी। इधर गांव के उपसरपंच जगदीश जयसवाल ने सीधे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव को मोबाइल से घटना की जानकारी दी।

हादसे की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य मंत्री सिंह देव ने उदयपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकों कर्मचारियों को घायलों के समुचित उपचार के लिए सारी व्यवस्थाएं सुनिश्चित कर रखने का निर्देश जारी किया।संजीवनी 108 के टीएमटी शक्ति प्रताप एवं पायलट कृष्णा के नेतृत्व में तत्काल घटनास्थल

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!