मध्यप्रदेश

जानिए हरदा जिले का अनोखा मामला; एयर फ़ोर्स में नहीं हुआ चयन , फिर भी शहर भर में निकलवाई स्वागत रैली,

मध्यप्रदेश के हरदा में नकली एयरफोर्स अधिकारी बन क्र अपने ही स्वागत में एक रैली निकलवाने का मामला सामने आया है . जिसमें शहर के जनप्रतिनिधि समेत नेताओं को भी स्वागत करने के लिए बुलाया गया.

मध्य प्रदेश के हरदा जिले में हैरान कर देने वाले मामले का खुलासा हुआ. यहां एक अभ्यर्थी का एयर फ़ोर्स में चयन नहीं हुआ तो भी उसने नकली वर्दी ही सिलवा ली. इतना ही लोगों और घरवालों की भी गुमराह कर शहर भर में स्वागत रैली भी निकलवाई. खबर के सोशल मीडिया पर वायरल होने पर नागपुर के एयर फोर्स अधिकारी ने युवक के खिलाफ केस कर दिया.  अब पुलिस उसे खोज रही है

स्वागत में रैली भी निकलवाई
हरदा शहर के पीलियाखाल के रहने वाले पिंकेश कैथवास ने नकली एयर फोर्स अधिकारी होने की बात पूरे शहर में फैला दी. और हरदा में अपने ही स्वागत में एक रैली भी निकलवाई. जिसमें शहर के जनप्रतिनिधि समेत नेताओं को भी स्वागत करने के लिए बुलाया गया. शहर में इस स्वागत का समाचार और फोटोज जब सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तब जाकर पिंकेश की पोल खुली. 

ऐसी हरकत के बाद .अब पुलिस खोज रही है –
हरदा ASP गजेंद्र सिंह वर्धमान ने बताया कि पिंकेश कैथवास पिता मनीष कैथवास के खिलाफ धारा 419 और 171 के तहत हरदा सिटी कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है. हरदा पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुटी है, मामले में परिजनों से पूछताछ भी जारी है. पिंकेश ने यह कदम किसलिए उठाया, पुलिस इस मामले में भी कुछ भी कहने से बच रही है. 

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!