मथुरा

2 किशोरों की मौत की वजह बना मोबाइल पर PUBG और कान में ईयरफोन , दोनों के उड़ गये चिथड़े

मथुरा न्यूज़ धमाका /// सरकार के पबजी गेम में रोक के बाद दूसरे नाम से एंट्री करने वाले इस मोबाइल गेम ने एक बार फिर दो नाबालिगो की जान ले ली। मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा का है। जहां दो किशोर मोबाइल पर पबजी और कानों में ईयरफोन लगाकर गेम खेल रहे थे। इसी दौरान पटरी पर पार करने के दौरान दोनों ट्रेन की चपेट में आ गये। हादसा इतना भयानक था कि दोनों के चिथड़े उड़ गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की पहचान कर मामले की जानकारी उनके परिवार को दी। पुलिस के अनुसार, दोनों युवकों के कानों में ईयरफोन और मोबाइल पर पबजी गेम चलता हुआ मिला।

मथुरा के कालिंदी कुंज कॉलोनी निवासी 16 वर्षीय गौरव और कपिल शनिवार सुबह टहलने निकले थे। इस दौरान वह घूमते हुए कासगंज मथुरा रेलवे लाइप पर जहां पहुंचे। दोनों ही नाबालिग यहां आ रही ट्रेन की चपेट में आ गई। जिसे मौके पर ही दोनों मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की तो पता लचा कि गौरव और कपिल टहलते हुए मोबाइल पर पबजी गेम खेल रहे थे। दोनों में से एक के मोबाइल फोन में पबजी गेम ऑन मिलने के साथ ही कानों में ईयरफोन लगे हुए थे। ईयरफोन की वजह से ट्रेन की आवाज न सुन पाने और मोबाइल पर पबजी खेलने में ध्यान होने की वजह से दोनों ट्रेन की चपेट में आकर हादसे का शिकार हुए। हादसा इतना भयानक था कि दोनों नाबालिग के शरीर के चिथड़े उड़ गये।

थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों के शवों के पास से उनके मोबाइल मिले हैं। इनमें एक के मोबाइल पर पबजी गेम चल रहा था। संभावना है कि पबजी गेम खेलते समय ही दोनों ट्रेन की चपेट में आए। घटना की जांच की जा रही है। बता दें कि ईयर फोन और पबजी गेम खेलते हुए पूरी तरह से उसी में डूबने से पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। इसकी वजह से उत्तर प्रदेश समेत दूसरे राज्यों में भी लोग अपनी जान गवा चुके हैं। यही वजह है कि ट्रैफिक पुलिस से लेकर शासन और प्रशासन लगातार लोगों से सड़क पर मोबाइल न चलाने और ईयरफोन न लगाने की अपील करता है।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!