पंजाब

2022: सिद्धू को बड़ा झटका, अगर कांग्रेस जीती तो चन्नी ही बनेंगे मुख्यमंत्री, सोनू सूद के वीडियो से मिले संकेत

चंडीगढ़ न्यूज़ धमाका // पंजाब में शुरू से मुख्यमंत्री की कुर्सी की चाहत रखने वाले प्रदेश कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी ने बड़ा झटका दिया है. कांग्रेस ने चुनाव जीतने के बाद चरणजीत सिंह चन्नी को ही सीएम बनाने का संकेत दिया है. कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर अभिनेता सोनू सूद का एक वीडियो जारी किया है. इसमें सोनू ने नए सीएम की खूबियों पर बात की है और उसके बाद वीडियो में चन्नी के फुटेज हैं, लेकिन इस वीडियो से सिद्धू पूरी तरह गायब हैं. जिससे माना जा रहा है कि आलाकमान चन्नी के काम से संतुष्ट है और अगर कांग्रेस की सरकार बनती है, तो चन्नी ही सीएम होंगे. इसकी एक वजह और है कि चन्नी पहले अनुसूचित जाति से आने वाले सीएम हैं और अगर उन्हें मुख्यमंत्री नहीं बनाया जाता है और सिद्धू को आगे रखा जाता है, तो कई तरह के आरोप लग सकते हैं. इसके अलावा सिद्धू के साथ पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और वर्तमान सीएम चन्नी दोनों के मतभेद जगजाहिर हैं.

सोनू सूद का वीडियो चर्चा में, इशारों में सिद्धू पर निशाना

अहम बात यह है कि इस वीडियो में एक तरफ सीएम चन्नी की अगुआई में चुनाव लड़ने का संकेत हैं, तो दूसरी तरफ सिद्धू पर भी इशारों में निशाना साधा गया है. सोनू सूद वीडियो में कह रहे हैं कि जिसे बताना न पड़े कि वह सीएम कैंडिडेट है, वही असल में सही मुख्यमंत्री होता है. यह पहली बार है जब कांग्रेस हाईकमान ने इस तरह से सिद्धू के बजाय सीएम चन्नी को प्रमोट किया है. 36 सेकंड के इस वीडियो में सोनू सूद कह रहे हैं कि असली चीफ मिनिस्टर वह है, जिसको जबरदस्ती कुर्सी पर लाया गया हो. उसको बताना न पड़े कि मैं चीफ मिनिस्टर कैंडिडेट हूं. मैं डिजर्व करता हूं. वह ऐसा होना चाहिए, जो बैक बेंचर हो. उसे पीछे से उठाकर लाएं और उसे कहें कि तुम डिजर्व करते हो, तुम सीएम बनो।. ऐसा जो आदमी सीएम बनेगा, वह देश बदल सकता है.

मंत्री राणा गुरजीत ने कहा- चन्नी के बारे में अविश्वसनीयता राजनीतिक खुदकुशी होगी

पंजाब के मंत्री राणा गुरजीत ने भी कहा कि ऐसे वक्त में अगर यह संदेश दिया गया कि चरणजीत चन्नी दोबारा सीएम नहीं होंगे, तो यह राजनीतिक खुदकुशी होगी. उनका कहना है कि 3 महीने में चन्नी ने अपने काम से सबको प्रभावित किया है.

सोनू सूद की बहन मालविका सच्चर भी मोगा से हैं कांग्रेस उम्मीदवार

पंजाब में सोनू सूद की बहन मालविका सूद कांग्रेस से चुनाव लड़ रही हैं. कांग्रेस ने उन्हें मोगा सीट से टिकट दी है. इसके लिए कांग्रेस ने अपने मौजूदा विधायक हरजोत कमल की टिकट तक काट दी.

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!