नई दिल्लीखेल

3 शतक जड़कर टीम इंडिया में चयन के लिए दरवाजा खटखटा रहा ये दमदार खिलाड़ी

नई दिल्ली न्यूज़ धमाका /// महाराष्ट्र के रुतुराज गायकवाड़ ने अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए शनिवार को चल रहे विजय हजारे ट्रॉफी 2021-22 टूर्नामेंट में लगातार तीसरा शतक जड़ दिया है. जिससे दक्षिण अफ्रीका में वनडे श्रृंखला के तीन मैचों के लिए उनके भारतीय टीम में चयन होने की प्रबल संभावना है. रुतुराज महाराष्ट्र का भी नेतृत्व कर रहे हैं. उन्होंने शनिवार को राजकोट के माधवराव सिंधिया क्रिकेट ग्राउंड में केरल के खिलाफ 129 रनों में नौ चौकों और तीन छक्कों के साथ 124 रनों की पारी खेली.

इससे पहले टूर्नामेंट में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के खिलाफ क्रमश: 112 गेंदों में 136 और 143 गेंदों में 154 रनों की पारी खेली थी.

रुतुराज के नाम अब तीन पारियों में 414 रन हैं और हर गुजरते खेल के साथ, वह आगामी दक्षिण अफ्रीका एक दिवसीय श्रृंखला के लिए अपने मामले को और भी मजबूत कर रहा है, जिसके लिए टीम नहीं चुनी गई है. वह शीर्ष क्रम के दावेदारों में से एक हैं.

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ओपनिंग करने वाले गायकवाड़ ने आईपीएल 2021 में सबसे ज्यादा रन बनाकर ऑरेंज कैप जीता था. रुतुराज ने यूएई में पूरे आईपीएल सीजन में सबसे ज्यादा 635 रन बनाकर टॉप स्कोरर बने.

Chhattisgarh News Dhamaka Team

चीफ एडिटर छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश सहसचिव; छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहला शौक//

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!