भोपाल

तेजतर्रार आईपीसी को मंत्री की फटकार: ब्रिज का निरीक्षण करने पहुंचे थे मंत्री, एसीपी से कहा- मैं यहां घूम रहा हूं आप गाड़ी से नहीं उतर रहे

भोपाल न्यूज़ धमाका // मध्यप्रदेश के आईपीएस अफसर सचिन अतुलकर कुछ पहले भोपाल का एसीपी बनाए जाने पर चर्चा थे. अब एसीपी फटकार लगाने को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल आरओबी ब्रिज के निरीक्षण पर निकले चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग को गुस्सा आ गया, क्योंकि वो घूम रहे थे और पुलिस अधिकारी नदारद थे. मंत्री ने एडिशनल सीपी के मौजूद नहीं होने पर फटकार लगाई. उन्होंने सचिन अतुलकर को कहा कि मैं यहां पर हूं, तुम कहां हो. 

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने एसीपी सचिन अतुलकर से कहा कि कहां पर खड़े थे भाई, मैं यहां घूम रहा हूं, मेरा दौरा है. आप लोग गाड़ी से नहीं उतर रहे हो. यह सुनते ही सभी उनके तरफ देखने लगे. इसके बाद एडिशनल सीपी सचिन ने सफाई देते हुए कहा कि गाड़ी में बैठे थे. फिर वहां का माहौल शांत हो गया. ब्रिज उद्घाटन पर सीएम के प्रोग्राम को लेकर रणनीति बनाई जा रही है.

कमलनाथ ‘इन’ दिग्विजय ‘आउट’: इंतजार में धरने पर बैठे दिग्गी, इधर CM से आधे घंटे तक ‘कमल’ की हुई मुलाकात, जानिए भड़के ‘नाथ’ ने क्या कहा ?

भोपाल के नरेला विधानसभा में 23 जनवरी को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आरओबी का उद्घाटन करेंगे, जो कि सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर होगा. इस आरओबी से लगभग 5 लाख जनसंख्या को बड़ी राहत मिलेगी. इसी का निरीक्षण करने चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग पहुंचे थे. यह ब्रिज पुराने शहर से नए शहर को जोड़ता है. इसे लेकर सियासी घमासान भी मचा हुआ था. अब आरओबी ब्रिज का उद्घाटन सीएम शिवराज करेंगे.

बता दें कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रहने वाले सचिन अतुलकर ने महज 23 साल की उम्र में यूपीएससी की सिविल सेवा परीक्षा पास कर ली थी. साल 2007 में जब सचिन को आईपीएस के लिए चुना गया, तो वह अपने बैच में सबसे छोटे थे. ट्रेनिंग के बाद वे जहां भी तैनात थे, उन्होंने हर जगह यंगेस्ट ऑफिसर का खिताब अपने नाम किया है. सचिव अपने फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. वो फिटनेस को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं. इनकी फिटनेस के आगे अच्छे-अच्छे मॉडल और बॉडी बिल्डर भी फेल हैं.

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!