नई दिल्ली

ओयो ने भारत के 70 से अधिक शहरों में ‘सुपर ओयो’ किया लॉन्च

नई दिल्ली,न्यूज़ धमाका :- ग्लोबल ट्रैवल टेक्नोलॉजी कंपनी ओयो ने कस्टमर को बेहतर अनुभव देने वाले होटलों को मान्यता देने के लिए ‘सुपर ओयो’ लॉन्च किया है। कंपनी ने कहा कि ‘सुपर ओयो’ नाम की कैटेगरी प्रत्येक होटल का कई मापदंडों पर विश्लेषण करती है, जैसे कि कस्टमर रेटिंग और रिव्यूज, ज्यादा बुकिंग होना, स्मूथ चेक-इन एक्सपीरियंस आदि।

कंज्यूमर अब ओयो ऐप के जरिए बुकिंग करते समय ‘सुपर ओयो’ मार्क वाले होटल देख सकते हैं। वर्तमान में, साइट पर लगभग 200 से ज्यादा सुपर ओयो उपलब्ध हैं। कंपनी अपने प्लेटफॉर्म पर अन्य होटलों को ‘सुपर ओयो’ नाम प्राप्त करने और इस एक्सक्लूसिव कैटेगिरी का हिस्सा बनने के लिए काम करने के लिए प्रोत्साहित करेगी।

‘सुपर ओयो’ उन कई कार्यक्रमों में से एक है, जिन पर ओयो काम कर रहा है, ताकि कस्टमर्स को उनके ठहरने के लिए विकल्प खोजने में मदद मिल सके।

‘सुपर ओयो’ अब भारत में सभी ऐप यूजर्स के लिए उपलब्ध है और 2023 में प्रमुख ग्लोबल मार्किट में लॉन्च होने के लिए तैयार है। ओयो कस्टमर सुपर ओयो बैनर पर क्लिक कर होम स्क्रीन से सुपर ओयो कैटेगिरी तक आसानी से पहुंच सकते हैं, जो एक समर्पित सुपर ओयो स्टोर की ओर ले जाता है, अपने डेस्टिनेशन का चयन करें और सभी उपलब्ध होटलों को ब्राउज करें।

गेस्ट से अपील करते हुए, यह नई कैटेगिरी उन होटल ऑपरेटर्स को भी पहचानती है, जो असाधारण ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। चूंकि केवल पूर्वनिर्धारित मापदंडों को पूरा करने वाले होटलों को ‘सुपर ओयो’ के रूप में मान्यता दी जा सकती है, इन संपत्तियों को 4 और उससे अधिक की एवरेज रेटिंग बनाए रखने की आवश्यकता होती है, जैसे कि जीरो चेक-इन खामियां, कम कैंसिलेशन और बेहद कम नेगेटिविटी फीडबैक।

कंपनी ने कहा कि चूंकि टैग एक नॉन-पेड कैटेगिरी है, जिसे कस्टमर के बेहतरीन अनुभव को बरकरार रखते हुए हासिल किया जा सकता है, होटल मालिक बाजार में अपने होटल के लिए एक जगह बना सकते हैं।

ओयो के फाउंडर और ग्रुप सीईओ रितेश अग्रवाल ने कहा, पिछले कुछ महीनों में, जैसे-जैसे यात्रा फिर से शुरू हुई, हमारे कस्टमर्स ने हमें अलग-अलग प्रतिक्रिया दी। एक सवाल जो मुझे हमेशा मिलता है, वह यह है कि जब आप एक ऐसे शहर में रहते हैं, जहां कई ओयो उपलब्ध हैं, तो ‘सुपर ओयो’ कौन सा है। इसलिए आज हम ‘सुपर ओयो’ की घोषणा कर रहे हैं।

अग्रवाल ने कहा, अनुभव, स्थान, हजारों समीक्षाओं और सत्यापित अनुभवों के विश्लेषण से बेस्ट ओयो का चयन किया जाता है। हमारे कस्टमर्स को बेस्ट ओयो मिलते हैं और मालिक संरक्षकों के लिए उन्हें अपनी संपत्ति पर उच्च रिटर्न मिलता है। बस ओयो ऐप डाउनलोड करें और होम स्क्रीन पर सुपर ओयो पर क्लिक करें।

ऐप एनी के अनुसार, ओयो ऐप दुनिया भर में ट्रेवल कैटेगिरी में दुनिया का तीसरा सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जाने वाला प्लेटफॉर्म है। अब तक, ऐप को 100 मिलियन से अधिक यूजर्स द्वारा डाउनलोड किया गया है, जिनमें से अधिकांश भारत में स्थित हैं।

अग्रवाल ने बताया, अगले कुछ महीनों में, हम ग्राहकों की यात्रा को सुगम बनाने के लिए पहल करना जारी रखेंगे।

महामारी के बाद से, उपभोक्ता व्यवहार में एक स्थायी बदलाव ने उपभोग के पैटर्न को फिर से बदल दिया है, जिससे नए सिरे से मूल्य प्रणाली को अपनाया जा रहा है, खासकर जब यात्रा की बात आती है।

ओयो ने अपडेट और ईजी-टू-ऐप बनाने की दिशा में काम किया है, जो महामारी के बाद के उपभोक्ताओं के हितों को पूरा करता है।

ग्राहकों की यात्रा को आसान बनाने के लिए ओयो ने ट्रिप टाइप, लॉन्ग स्टेज, चेक-इन रेटिंग्स और सुपर ओयो जैसे कई टैग और हाइलाइट्स लॉन्च किए हैं।

नए ऐप में बिल्कुल नया यूजर इंटरफेस और आसान नेविगेशन के लिए बेहतर फीचर, नियम और शर्तों के स्पष्ट पारदर्शिता भी शामिल है।

ओयो ऐप अब 50 परसेंट फास्टर है, जिससे यूजर्स केवल 1.9 सेकंड के भीतर होम पेज लोड कर सकते हैं। चेक-इन रेटिंग उपभोक्ताओं को अधिक पारदर्शिता प्रदान करती है, ताकि वे होटल बुक करते समय सही विकल्प चुन सकें।

इसके अलावा, ओयो का लॉयल्टी प्रोग्राम ‘विजार्ड प्लस’ हर पांच स्टे के बाद फ्री रूम नाइट का ऑफर प्रदान करता है।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!