छत्तीसगढ

एयरपोर्ट में तोडफ़ोड़ जैसी घटना घट सकती है, कर्मियों ने पैसा मांगने पर टैक्सी ड्राइवर का बेहद हुआ पिटाई,देखे वायरल वीडियो

रायपुर,न्यूज़ धमाका :- राजधानी के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट में स्थित एक टै्रवल्स के कार्यालय मेें कार्यरत लड़कियों के पास ज्वलनशील पदार्थ कैसे पहुंचा। मामले की जांच कर रहे पुलिस अफसरों ने बतया कि माना निवासी दिनेश गुप्ता पहले एक टैवल्स में काम करता था, वेतन नीं मिलने से उसने नौकरी छोड़ दी। वह वेतन के लिए दो माह से चक्कर काट रहा था, रविवार को भी आफिस वेतन लेने गया था, तब वहां लड़कियों से विवाद होने पर उसकी मिलकर पिटाई कर दी। दिनेश के रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर विवेचना की जा ही है।

दिनेश गुप्ता की पिटाई करने वाली लड़कियों की अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है, तलाश जारी है। जो वीडियो वायरल हुआ है इस मामले में पुलिस अफसरों का कहना है कि उन लड़कियों तलाश की जा रही है।इस घटना में एक युवक भी पीडि़त दिनेश को भागने से रोक रहा है।

उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। एयरपोर्ट जैसे संवेदनशील क्षेत्र है में किसी भी तरह की ज्वलनशील पदार्थ ले जाने पूरी तरह प्रतिबंधित तो है ही पकड़े जाने पर सजा का भी प्रावधान है। रविवार को जब टैक्सी ड्राइवर की बेदम पिटाई हो रही उस वक्त न तो एयरपोर्ट सिक्युरिटी सामने आया न ही स्थानीय चौकी में तैनात जवाब वहां पर पहुंचा। खुले आम लड़कियों की दबंगई होती रही और कोई भी हस्तक्षेपकरने के लिए पुलिस के जवान नहीं पहुंचे।

इससे बड़ी खामी एयरपोर्ट में और क्या हो सकती है। ये मामला बढ़कर बड़ा भी हो सकता था, यदि टैक्सी ड्राइवर के साथ उसके साथी होते तो एयरपोर्ट में तोडफ़ोड़ जैसी घटना घट सकती थी। जहां की कर्मियों ने पैसा मांगने पर टैक्सी ड्राइवर की मिलकर पिटाई की । युवक की बेरहमी से पिटाई करने वाती तीन युवतियों के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध कायम किया गया है।

माना थाना पुलिस ने सोनम, प्रीति और पूजा सहित अन्य के खिलाफ अपराध कायम किया है। पीड़ित दिनेश गुप्ता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। रविवार की शाम आधा दर्जन लड़कियों ने जमकर उत्पात मचाया। लड़कियों की एक झुंड ने एक युवक को जमकर पीटा।

देर शाम वायरल हुए इस वीडियो में लड़कियां, एक लड़के को घेरकर लात-घूसों के अलावा बेल्ट से उसकी जमकर पिटाई कर दी। युवक पर ज्वनलशील पदार्थ से छिड़काव भी किया गया। इतने में भी लड़कियों का मन नहीं भरा, तब इन्होंने युवक के कपड़े तक फाड़ दिए। मारपीट के पीछे लेन-देन का विवाद बताया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि दिनेश गुप्ता से मारपीट करने वाली लड़कियां एक ट्रेवल्स में काम करने वाली हैं। बताया जा रहा है कि दिनेश पूर्व में उसी ट्रेवल्स में काम करता था। डेढ़ माह पूर्व उसने वहां से काम छोड़ दिया है और स्वयं का आटो चला रहा है। रविवार को वह ट्रेवल्स में अपना बकाया हिसाब मांगने के लिए गया था।

पैसे नहीं मिलने पर उसने ट्रैवल एजेंसी के मालिक का नंबर मांगा, युवतियां भीड़ गईं और युवक की पिटाई कर दी। इस दौरान उसे बचाने के लिए एयरपोर्ट में तैनात सुरक्षाकर्मी तक नहीं आए।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!