नई दिल्ली

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा को लेकर बड़ा खुलासा सामने आया है

अहमदाबाद,न्यूज़ धमाका :- क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा के खिलाफ चुनाव आयोग (EC) में शिकायत की गई है. उन पर बच्चों से चुनाव प्रचार कराने का आरोप लगा है. ये शिकायत मंगलवार को कांग्रेस नेता सुभाष गुजराती ने की है.

रीवाबा पर लगे आरोपों के बीच रवींद्र जडेजा की बहन और कांग्रेस नेता नयनाबा जडेजा ने भी रीवाबा पर निशाना साधा है. नयनाबा ने कहा है कि रीवाबा चुनाव प्रचार में बच्चों का इस्तेमाल कर रही हैं. यह सीधे तौर पर बाल मजदूरी का मामला है.

नयनाबा ने आगे कहा कि रिवाबा जामनगर उत्तर से उम्मीदवार हैं, जबकि वो खुद राजकोट पश्चिम की वोटर हैं. उन्हे वहां से चुनवा लड़ना चाहिए. नयनाबा ने सवाल किया कि रिवाबा किस हक से जामनगर में वोट मांग रही हैं, जबकि उन्हे यहां के मुद्दे भी नहीं पता हैं.

नयनाबा ने यह भी दावा किया है कि रीवाबा ने शादी के बाद भी अपना नाम नहीं बदला है. वे अभी भी अपना पूरा नाम रीवा सिंह हरदेव सिंह सोलंकी लिखती हैं. वहीं, रीवाबा रवींद्र जडेजा का नाम ब्रैकेट में लिखती हैं. वो सिर्फ रवींद्र के नाम का इस्तेमाल कर रही हैं.

बता दें कि रीवाबा को बीजेपी ने जामनगर नॉर्थ से उम्मीदवार बनाया है. उन्होंने 14 नवंबर को सैकड़ों समर्थकों के साथ जमानगर से पर्चा दाखिल किया था. नामांकन से पहले शक्ति प्रदर्शन के तौर पर बीजेपी ने रीवाबा के समर्थन में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन भी किया था, जिसमें उनके पति रवींद्र जडेजा भी शामिल हुए थे.

बता दें कि रिवाबा को इस चुनाव में टिकट मिलने की चर्चा काफी पहले से थी. वे अक्सर जामनगर के भाजपा से जुड़े राजनीतिक कार्यक्रमों में देखी जाती रही हैं. वह सौराष्ट्र करणी क्षत्रिय सेना की अध्यक्ष भी रह चुकी हैं.

रिवाबा का जामनगर से खास नाता है, ऐसा इसलिए क्योंकि उनका ज्यादातर समय राजकोट और जामनगर में ही बीता है. जडेजा की बहन नयनाबा जडेजा फिलहाल जामनगर में महिला कांग्रेस अध्यक्ष हैं. ऐसे में अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों में शामिल होने के चलते ननद-भाभी (रिवाबा और नयनाबा) के बीच नोकझोंक की बात भी सामने आती रहती है. सितंबर 2021 में दोनों के बीच मास्क न पहनने को लेकर राजनीतिक जंग छिड़ गई थी.

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!