छत्तीसगढबिलासपुर

युवक पर टूट पड़ी युवती की थप्पड़ हुआ सोशल मिडिया में वीडियो वायरल

बिलासपुर,न्यूज़ धमाका :- चकरभाठा थाना इलाके में युवती ने मां के साथ एक जिम में घुसकर अपनी कॉलोनी के अध्यक्ष की पिटाई कर दी। उसका साथ देने के लिए उसका पति और बेटा भी अपने दोस्त के साथ वहां पहुंच गए। चकरभाठा पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है पर कार्रवाई नहीं हुई है। पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है।

चकरभाठा स्थित आशीर्वाद वैली सोसायटी के अध्यक्ष नैमेश पांडेय 27 अक्टूबर को कॉलोनी के जिम में गए थे। इसी दौरान कॉलोनी की ही कविता सिंह अपनी बेटी अशुंता के साथ वहां पहुंची और उससे गाली-गलौच करने लगी। उसे नाराजगी थी कि अध्यक्ष ने पटाखे फोड़ने से रोकने के नाम पर बेटे से दुर्व्यवहार किया है।

इस दौरान कविता के पति अरविंद, उनका बेटा हर्ष और उसके कुछ दोस्त भी पहुंच गए। सीसीटीवी फुटेज में अंशुता सिंह नैमेश पांडेय को थप्पड़ मारते दिख रही है। अध्यक्ष ने इसकी शिकायत चकरभाठा थाने में दर्ज कराई है, पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। एएसपी राजेंद्र जायसवाल ने कहा कि थाना प्रभारी को कार्रवाई करने के लिए कहा गया है।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!