बिलासपुर

रेडी टू ईट मामले में पूर्व सीएम रमन सिंह ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- बहनों आपको यह जीत मुबारक, ये सरकार को सबक है, साथ लड़ेंगे और जीतेंगे

बिलासपुर न्यूज़ धमाका // हाईकोर्ट ने रेडी टू ईट मामले में महिला स्व सहायता समूह की बड़ी राहत दी है. रेडी टू ईट मामले में हाईकोर्ट ने शासन के आदेश पर रोक लगा दिया है. इसी लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट किया है. साथ ही सरकार पर निशाना साधा है.

रमन सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि मेरी स्व सहायता समूह की बहनों यह जीत मुबारक! रेडी टू ईट मामले में कोर्ट का फैसला आपके हक की जीत है और असंवेदनशील, अराजक @bhupeshbaghel सरकार को सबक है.

रमन सिंह ने आगे लिखा कि मेरी बहनों डॉ रमन आपके साथ है, आपके हक के लिए इस अहंकारी कांग्रेस सरकार से आरपार की लड़ाई साथ लड़ेंगे और जीतेंगे.

दरअसल, रेडी टू ईट मामले में छत्तीसगढ़ सरकार के निर्णय को चुनौती देते हुए 5 महिला स्वयं सहायता समूहों की 20 हजार महिलाओं की तरफ से बिलासपुर हाइकोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई थी. महिला स्व सहायता समूहों से आंगनबाड़ी और स्कूलों में बंटने वाले मध्यान्ह भोजन का काम वापस लेने के निर्णय पर आगामी आदेश तक के लिए रोक लगाई है.

कोर्ट ने मामले को अंतिम सुनवाई के लिए मार्च माह के प्रथम सप्ताह में रखने का आदेश दिया है. राज्य सरकार ने आंगनबाड़ी केंद्रों के माध्यम से महिलाओं और बच्चों में वितरित किए जाने वाली रेडी टू ईट को आटोमेटिक मशीन से उत्पादन करने का निर्णय लिया है. इस व्यवस्था को दो फरवरी से लागू होना था.

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!