छत्तीसगढदुर्ग

भाजपा की बैठक में हुई जमकर नारेबाजी , भाषण पूरा नहीं कर पाए MLA , सामने आई गुटबाजी

दुर्ग न्यूज़ धमाका /// भाजपा निकाय चुनाव को लेकर चुनाव प्रभारी सांसद संतोष पाण्डेय और प्रदेश महामंत्री भूपेंद्र सवन्नी ने वैशाली नगर और सुपेला भाजपा मंडल की बैठक ली। वैशाली नगर मंडल की बैठक शनिवार दोपहर 12 बजे रुंगटा कॉलेज के पास और सुपेला मंडल की बैठक दोपहर 3 बजे प्रियदर्शनी परिसर में हुई। वैशाली नगर की बैठक के दौरान सभी दावेदार अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे।

बैठक में भिलाई निगम चुनाव प्रभारी संतोष पांडेय, दुर्ग सांसद विजय बघेल, वैशाली नगर विधायक विद्यारतन भसीन पहुंचे हुए थे। इस दौरान बैठक को संबोधित करने का अवसर विधायक भसीन को दिया गया। भसीन ने अपना भाषण शुरू ही किया था कि इसी दौरान बैठक में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य और राज्यसभा सांसद के भाई राकेश पांडेय पहुंचे। उन्हें देखते ही उनके समर्थक खड़े हो गए और सांसद सरोज पाण्डेय जिंदाबाद राकेश पाण्डेय जिंदाबाद के नारे लगाने लगे।

नारेबाजी और हल्ला देखते हुए विधायक भसीन चुप हो गए। वो देखते रहे कि आखिर क्या हो रहा है। सामने से राकेश पांडेय आए और उनका जोरदार स्वागत किया गया। ये सब देखकर भसीन भाषण बीच में ही बंद कर अपनी कुर्सी में बैठ गए। यह सब चुनाव प्रभारी संतोष पांडेय और सांसद विजय बघेल के सामने हो रहा था।

मामला तूल न पकड़े इसके लिए दुर्ग सांसद विजय बघेल ने माइक लेकर सभी को पार्टी में अनुशासन और मर्यादा का पाठ पढ़ाया। इसेक बाद सांसद के इशारे को समझते हुए राकेश पाण्डेय ने गलती को स्वीकार किया। उन्होंने क्षमा मांगते हुए कहा कि पार्टी में अनुशासन जरूरी है। कार्यक्रम के दौरान इस तरह नारेबाजी करना पार्टी के सिद्धांतों के खिलाफ है।

वैशाली नगर मंडल अध्यक्ष गुरजीत सिंह सोखी ने बताया कि चुनाव का समय है। सभी दावेदार अपने समर्थकों के साथ बैठक में पहुंचे हुए थे। उन्हें पार्टी के अनुशासन और सिद्धांतों का इतना ज्ञान नहीं होता है। राकेश पाण्डेय बैठक में पहुंचे थे। वह जैसे ही गाड़ी से उतरे समर्थक नारेबाजी करने लगे। यह सब भवन के बाहर हुआ है।

विधायक विद्यारतन भसीन ने उसके बाद अपना भाषण खत्म किया है। पार्टी में किसी भी तरह के वर्चश्व व खींचतान की बात गलत है। लेकिन इस घटना के एक बार फिर दुर्ग में भाजपा की गुटीय खींचतान सबके सामने आ गई। इसके बाद से भाजपा की बैठक का यह वाकया शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!